Shah Rukh Khan की 'Pathan' की दुबई में चल रही शूटिंग, सेट से LEAK हुआ VIDEO

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक्शन अवतार सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है, उनकी फिल्म 'पठान' (Pathan) की शूटिंग सेट से कुछ सीन लीक हो चुके हैं. 

Shah Rukh Khan की 'Pathan' की दुबई में चल रही शूटिंग, सेट से LEAK हुआ VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं. साल 2018 के अंत में आई फिल्म 'जीरो' के बाद से अब तक उनके फैंस को उनकी फिल्म का इंतजार है. बीते दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म 'पठान' (Pathan) साइन की है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन फिल्म रिलीज होने के पहले ही इसके सेट से कुछ Video लीक हो गए हैं. 

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जाहिर सी बात है कि सालों से अपने स्टार को स्क्रीन पर देखने का इंतजार करने वाले फैंस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathan) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में शूटिंग के दौरान के ये सीन जैसे सी सोशल मीडिया पर नजर आए काफी तेजी से वायरल होने लगे. अब इस शूटिंग की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छा गए हैं. 

बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग

इन नए वायरल वीडियो और फोटोज की बात करें तो इनमें शाहरुख खान फिल्म 'पठान' (Pathan) के सेट पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान को चलती हुई बस की छत पर लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है. वहीं एक अन्य वीडियो में शाहरुख खान बुर्ज खलीफा के सामने शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. इनके अलावा SRK की फिल्म 'पठान' के सेट से भी उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. 

होस्ट अनस बुकस भी दिखे साथ

इनमें से एक तस्वीर में शाहरुख खान यूएई के फेमस टॉक शो के पॉपुलर होस्ट अनस बुकस के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख खान और अनस एक साथ पोज दे रहे हैं. 

राजकुमार हिरानी के संग भी काम कर रहे शाहरुख!

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान 'पठान' के अलावा राजकुमार हिरानी की फिल्म पर भी काम करने वाले हैं. खबर आई थी कि फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है, लेकिन अभी इसके नाम को लेकर कुछ तय नहीं हुआ. हालांकि अब तक शाहरुख खान या हिरानी की तरफ से इसे लेकर कोई ऑफिशयल ऐलान नहीं किया गया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.