Shahrukh Khan की गोद में नजर आईं छोटी सी क्यूट Suhana Khan, वायरल हुई 'पहेली' के सेट की PHOTO

'पहेली' की रिलीज को 15 साल हो चुके हैं, और फिल्म के सेट से इतनी पुरानी अनमोल तस्वीर सामने आना निश्चित रूप से सभी SRK और रानी के फैंस के चेहरे पर स्माइल लाने वाला है. 

Shahrukh Khan की गोद में नजर आईं छोटी सी क्यूट Suhana Khan, वायरल हुई 'पहेली' के सेट की PHOTO
फाइल फोटो

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने 'कुछ कुछ होता है', 'वीर जारा', 'चलते चलते' जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, और आज, हम SRK और रानी की एक मिलियन डॉलर की तस्वीर के साथ आए हैं. यह तस्वीर है 2005 में आई फिल्म 'पहेली' के सेट की. लेकिन जो इस तस्वीर को खास बनाता है, वह यह है कि इस सेट पर शाहरुख और रानी के साथ गौरी खान (Gauri Khan) और सुहाना खान (Suhana Khan) भी पोज देती नजर आ रही हैं. 

खैर, 'पहेली' की रिलीज को 15 साल हो चुके हैं, और फिल्म के सेट से इतनी पुरानी अनमोल तस्वीर सामने आना निश्चित रूप से सभी SRK और रानी के फैंस के चेहरे पर स्माइल लाने वाला है. लेकिन यहां सभी को क्यूट सुहाना का पापा की गोद में चढ़कर पोज देना भी काफी मजेदार लग रहा है. क्योंकि सुहाना अब एक इंटरनेट सेंसेशन जो हैं. जिनकी तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan Team (@gauri_khan8) on

'पहेली' की बात करें तो यह फिल्म 24 जून 2005 को रिलीज हुईथी और यह फ़िल्म मणि कौल की 1973 की फिल्म 'दुविधा' की हिंदी रीमेक थी. राजस्थान में 'पहेली' के सेट पर क्लिक की गई इस वायरल फोटो में शाहरुख खान को सुहाना को अपनी बाहों में पकड़े हुए देखा जा सकता है, जबकि गौरी, रानी मुखर्जी पोज देते हुए SRK के बगल में खड़े हैं.

आपको बता दें कि शाहहरुख खान (Shahrukh Khan) को आखिरी बार अनंद एल. राय की 'जीरो' में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आईं थीं. अब तक, किंग खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें