BREAKING NEWS

जानिए, क्यों शाहरुख खान ने की असम पुलिस की तारीफ

अभिनेता शाहरुख खान की बाहें फैलाए हुए रोमैंटिंग छवि सबके जहन में होगी. असर पुलिस ने उनके इस सिग्नेचर स्टेप का प्रयोग ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया है.

जानिए, क्यों शाहरुख खान ने की असम पुलिस की तारीफ
असम पुलिस ने शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टेप का प्रयोग लोगों को जागरूक करने के लिए किया (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : अभिनेता शाहरुख खान की किसी रोमेंटिक फिल्म के बारे में सोचने पर सबसे पहले उनकी बाहें फैलाए हुए छवि याद आती है. आम लोगों में शाहरुख खान की लोकप्रियता को देखते हुए उनके इस सिग्नेचर स्टेप का प्रयोग असम पुलिस ने आम लोगों में ट्रैफिक नियमों व सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए किया है.

शाहरुख के सिग्नेचर स्टेप से किया लोगों को जागरूक
असम पुलिस के असिस्टेंट कमिश्नर पोंजीत डोवरह की ओर से ट्विट किया गया एक पोस्टर आजकल चर्चा का केंद्र है. इस पोस्टर में शाहरुख खान के सिग्नेचर स्टेप में एक छवि दिखाई गई है. इस छवि के माध्यम से एक संदेश दिया गया है. इस संदेश में लिखा है ट्रैफिक नियमों का पालन करें. इस ट्विट पर अब तक 2000 से अधिक लाइक आ चुके है. शाहरुख खान ने असम पुलिस के इस ट्विट को शेयर करते हुए लिखा है कि मेरे इस सिग्नेचर स्टेप का ये एक बेहतरीन प्रयोग है. वहीं शाहरुख खान की इस प्रतिक्रिया पर असम पुलिस विभाग ने खान को धन्यवाद दिया है.  

ये भी पढ़ें : WWE का यह सुपरस्टार है शाहरुख खान का फैन, कही दिल छू लेने वाली बात

 

 
मनमोहन सिंह की फिल्म से टकराएगी शाहरुख की जीरो
शाहरुख खान की 'जीरो', रणवीर सिंह की 'सिम्बा' और मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'टोटल धामाल' के बाद अब अनुपम खेर की फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' की रिलीज डेट भी दिसंबर में ही तय हो गई है. फिल्‍म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. दिलचस्प बात यह है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर बनी यह फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान, अनुष्‍का शर्मा और कैटरीना कैफ स्‍टारर 'जीरो' से टकराने वाली है. हाल ही में अपने ट्विटर अंकाउट पर फैन्‍स से बातचीत में अनुपम खेर ने इसकी जानकारी दी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.