शाहरूख खान का खुलासा! 'रईस' के प्रमोशन के लिए क्यों किया ट्रेन सफर का फैसला?
Advertisement

शाहरूख खान का खुलासा! 'रईस' के प्रमोशन के लिए क्यों किया ट्रेन सफर का फैसला?

बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। शाहरूख ने ट्रेन के सफर के दौरान यह कहा कि रईस फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने ट्रेन का सफर इसलिए चुना ताकि कम समय में ज्यादा से ज्यादा शहर कवर हो जाए। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत दिनों से ट्रेन का सफर नहीं किया था इसलिए भी मैंने ट्रेन से सफर करने का फैसला किया।

शाहरूख खान का खुलासा! 'रईस' के प्रमोशन के लिए क्यों किया ट्रेन सफर का फैसला?

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार शाहरूख खान की फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। शाहरूख ने ट्रेन के सफर के दौरान यह कहा कि रईस फिल्म के प्रमोशन के लिए उन्होंने ट्रेन का सफर इसलिए चुना ताकि कम समय में ज्यादा से ज्यादा शहर कवर हो जाए। उन्होंने कहा कि मैंने बहुत दिनों से ट्रेन का सफर नहीं किया था इसलिए भी मैंने ट्रेन से सफर करने का फैसला किया।

रईस फिल्म को लेकर शाहरूख ने कहा कि यह एक रियलिस्टिक फिल्म है। हमलोग फिल्म के लिए नया चेहरा चाहते थे। ढेर सारे ऑडिशन के बाद माहिरा खान का चुनाव किया गया। माहिरा खान पाकिस्तानी अदाकारा है जिन्होंने पहली बार किसी बॉलीवुड फिल्म में काम किया है। उन्होंने रईस फिल्म के प्रमोशन के दौरान वडोदरा रेलवे स्टेशन पर पूर्व पार्षद फरीद खान (फैन) की मौत पर दुख व्यक्त किया। किंग खान ने कहा कि मेरी दुआएं फरीद खान के परिवार के साथ हैं।

 

गौर हो कि रईस फिल्म का प्रमोशन कुछ अलग तरह से करने के लिए ही शाहरुख खान ने मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय किया। शाहरुख सोमवार शाम 5 बजे मुंबई से दिल्ली जाने वाली अगस्त क्रांति ट्रेन में बैठे। उनके साथ निर्माता रितेश सिधवानी, निर्देशक राहुल ढोलकिया के अलावा दूसरे टीम के सदस्य भी मौजूद रहे। शाहरुख मंगलवार सुबह 10:55 बजे दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्टेशन पहुंचे और उनका झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में फैंस स्टेशन पर मौजूद थे।

Trending news