... तो 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' होते शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि संजय दत्त से पहले ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का ऑफर उनके पास आया था, लेकिन उन्होंने इसे नामंजूर कर दिया था. 

... तो 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' होते शाहरुख खान
शाहरुख को पहले ऑफर हुई थी 'मुन्नाभाई एमबीबीएस'

मुंबई : बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने खुलासा किया है कि संजय दत्त से पहले ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का ऑफर उनके पास आया था, लेकिन उन्होंने इसे नामंजूर कर दिया था. 

हालांकि, किंग खान को अपने इस फैसले पर किसी भी तरह का कोई पछतावा नहीं है. उनका कहना है कि वह ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’’ में संजय दत्त से बेहतरीन अदाकारी नहीं कर सकते थे.

किंग खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, ''मुझे लगता है कि फिल्म अभिनेता की किस्मत के अनुसार मिलती है. मुझे नहीं लगता कि मैं संजय दत्त से से बेहतर अदाकारी कर पाता. मेरी राय में, उन्होंने फिल्म में बेहतरीन काम किया है.''

दरअसल, शाहरुख अपनी मां के नाम पर बनाए गए 'बोन मेरो ट्रांसप्लांट और बर्थिंग सेंटर' के उद्घाटन पर पत्रकारों से बात कर रहे थे.

बीमारियों के बारे में जागरूकता फैलाने में सिनेमा की भूमिका के बारे में पूछने पर शाहरूख ने कहा ''भारतीय सिनेमा में डॉक्टर को भगवान के तौर पर पेश किया जाता है. आज युवा फिल्म निर्माता स्वास्थ्य और बीमारियों के बारे में संदेश तथा जानकारी देने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं.''