अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, लेकिन...

अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने एक साल में पांच फिल्में की थीं.

अक्षय कुमार के साथ काम करना चाहते हैं शाहरुख खान, लेकिन...
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की यंग जनरेशन आयुष्मान खुराना, विक्‍की कौशल, कार्तिक आर्यन और राजकुमार राव जैसे एक्टर एक साल में कई फिल्मों शूट कर रहे हैं. प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने का इनका ये तरीका बॉलीवुड के सबसे अनुशासित एक्टर कुमार से प्रेरित लगता है. अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने एक साल में पांच फिल्में की थीं. इस तरह से कह सकते हैं कि अक्षय को कंपीट करना काफी मुश्किल है क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में टाइम मैनेजमेंट में कोई भी अक्षय को मैच नहीं कर सकता. 

अक्षय कुमार अपने सारे प्रोजेक्ट्स 40 से 45 दिन में कंप्लीट कर लेते हैं और अगर आपको उनके साथ काम करना है तो समय का ध्यान रखना आपको सीखना होगा. अक्षय का रूटीन सबको चौंका देता है और बहुत कम लोग ही हैं जो अक्षय के नक्शे कदम पर चल पा रहे हैं. 

Shahrukh Khan

रणवीर सिंह के नाम रहा साल 2018, टॉप 4 में जगह बनाने में नाकाम रहे बॉलीवुड के खान

अभी हाल ही में जब शाहरुख खान से पूछा गया कि क्या हो साल में दो या तीन फिल्में करेंगे तो कैसे मैनेज करेंगे. इससे भी अच्छा होगा अगर वो एक फिल्म अक्षय कुमार के साथ करें. इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने हंसते हुए कहा कि मैं क्या जवाब दूं? मैं अक्षय की तरह सुबह जल्दी नहीं उठ सकता. जब मैं काम की शुरुआत कर रहा होता हूं तो अक्षय का रैपअप हो चुका होता है. यही वजह है कि वो बचा हुआ टाइम अपने दूसरे काम को दे सकते हैं. मैं बिलकुल भी टाइम का पाबंद नहीं हूं और ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो रात में शूट करना पसंद नहीं करते हैं.  

अब राजकुमार राव लेंगे शाहरुख खान की जगह! राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए कड़ा मुकाबला

शाहरुख मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि अगर आप सोच कर देखें कि मैं और अक्षय एक फिल्म में साथ काम करते भी हैं तो दोनों सेट पर ही नहीं मिलेंगे. वो जा रहा होगा और मैं आ रहा होंगा. बता दें कि शाहरुख खान फिलहाल अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.