शाहरुख खान ने शेयर की अबराम के बर्थडे की प्यारी PHOTO, लिखा इमोशनल मैसेज
Advertisement

शाहरुख खान ने शेयर की अबराम के बर्थडे की प्यारी PHOTO, लिखा इमोशनल मैसेज

अबराम के बर्थडे की एक स्पेशल फोटो शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. शाहरुख की इस फोटो को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम का 27 मई को 6वां बर्थडे धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे. शाहरुख अपने बच्चों को कितना प्यार करते हैं वो उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता लग जाता है. अबराम के बर्थडे की एक स्पेशल फोटो शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट भी लिखा है. शाहरुख की इस फोटो को 11 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर अपने बच्चों- आर्यन, सुहाना, अबराम की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अबराम के बर्थडे की एक और फोटो. 'पिता का प्यार ओवरलोडेड.' 

पापा शाहरुख खान के साथ ऐसे संडे मनाते हैं अबराम, सामने आई क्यूट Photo

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Another sweet picture from AbRam’s birthday party... #fathersloveoverload

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

बता दें कि शाहरुख के दोनों बच्चों आर्यन और सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की खबरें जोरों पर हैं. आर्यन कैलिफोर्निया से फिल्म मेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रहे हैं. वहीं सुहाना अभी लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. खबरों की मानें तो शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो उनको शायद 'सत्ते पे सत्ता' फिल्म के रीमेक में देखा जा सकता है.   

 

Trending news