close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO : पापा की तरह ही दिलदार हैं शाहरुख के बेटे, देखें कैसे की मदद

 फ्रंडशिप डे पर एक पार्टी में पहुंचे आर्यन जब होटल से निकलने लगे को कुछ गरीब बच्चे उनके पीछे पड़ गए. उन्होंने बच्चों को प्यारी सी मुस्कान दी.

VIDEO : पापा की तरह ही दिलदार हैं शाहरुख के बेटे, देखें कैसे की मदद
फ्रैंडशिप डे पर पार्टी करने पहुंचे शाहरुख के बेटे ने की बच्चों की मदद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख के बेटे आर्यन खान अपने पिता की तरह ही दरियादिल हैं. फ्रैंडशिप डे पर वायरल हो रहे एक वीडियों ने इसे साबित भी कर दिया है. दरअसल आर्यन खान  5 अगस्त को फ्रेंडशिप डे के मौके पर आर्यन अपने दोस्तों के साथ मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित एक होटल पहुंचे. यहां आर्यन के अलावा कई फिल्मी सितारों के बच्चे मौजूद थे.

 

आर्यन के पीछे दौड़ने पर मिले पैसे
यहां श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर, संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर, सोहेल खान के बेटे निर्वाण खान समेत कई फिल्मी सितारों के बच्चे फ्रेंडशिप डे पर जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे. आर्यन जब यहां से निकलने लगे को कुछ गरीब बच्चे पैसे मांगते हुए उनके पीछे दौड़े. इन बच्चों को देखते हुए आर्यन से एक खुबसूरत की स्माइल दी. कार में बैठने से पहले आर्यन अपनी जेब टटोलते हैं, उतने में उनके पीछे खड़ा कोई शख्स उस बच्ची के हाथ में पैसे पकड़ा देता है.

ये भी पढ़ें : शाहरुख खान के बेटे आर्यन के साथ इस लड़की की तस्वीर हो रही वायरल, क्या है सच

 

खुशी ने दी प्यारी से मुस्कान
वहीं पार्टी खत्म होने पर होटल से निकलते समय श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर फ्लोरल टॉप और डेनिम में दिखाई दीं. होटल से निकलते समय ये गरीब बच्चे इसके पीछे भी दौड़े. लेकिन उन्हें खुशी से पैसे नहीं मिलते. हालांकि, खुशी उस बच्ची को देख मुस्कुराती हुई जरूर नजर आईं.हाल ही में खुशी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी की फिल्म के गाने पर डांस करते दिखाई दीं थीं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक विडियो में खुशी कार में अपनी बहन की फिल्म के गाने झिंगाट पर डांस करती दिखाई दी थीं. खुशी अपनी बहन जाह्नवी को सपोर्ट करने के लिए फिल्म धकड़ के ट्रेलर के लांच के मौके पर भी मौजूद रहीं थीं. एक समय तो वो भावुक हो गईं और अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं. उस समय जाह्नवी ने उनके आंसू पोछे और उन्हें संभाला.

.