Shah Rukh Khan ने किया कमबैक को लेकर बड़ा ऐलान, VIDEO शेयर कर दी ये जानकारी
Advertisement

Shah Rukh Khan ने किया कमबैक को लेकर बड़ा ऐलान, VIDEO शेयर कर दी ये जानकारी

इस वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  नए साल की बधाई देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की शुरुआत बड़ी मजेदार है...

Shah Rukh Khan ने किया कमबैक को लेकर बड़ा ऐलान, VIDEO शेयर कर दी ये जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं. आखिरी बार वह साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, फिल्म की असफलता के बाद किंग खान ने एक्टिंग ब्रेक लिया हुआ है. वहीं अब फैंस उनकी आगामी फिल्म को लेकर खुशखबरी सुनने को बेकरार हैं. अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने फैंस के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं और इसे सुपरस्टार का एक बड़ा हिंट मान रहे हैं. 

नए साल के मौके पर शाहरुख खान ने यह वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में शाहरुख खान नए साल की बधाई देते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस वीडियो की शुरुआत बड़ी मजेदार है क्योंकि इसमें पहले तो शाहरुख खान मक्खी और मच्छर उड़ाते नजर आ रहे हैं. जिसके साथ साथ वह लोगों से बधाई देते हुए बोल रहे हैं कि मुझे पता है मैं थोड़ा लेट हूं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस वीडियो में SRK कह रहे हैं, 'साल 2020 हम सभी के बुरा रहा है, लेकिन मैं मानता हूं कि जब कोई अपने जीवन में निम्नतम पर पहुंच जाता है, तो फिर वहां से एक उपाय बचता है... वह है ऊपर उठने का... बेहतर होने का. लिहाजा, 2020 जैसा भी था, अब एक अतीत है और मेरा मानना है कि 2021 हम सभी के लिए बहुत ही खूबसूरत और बड़ा साल होगा. 2020 ने हमें ये सिखाया कि असली मजा, असली इंसान के साथ आता है. दोस्तों, आपके परिवार के साथ.' इसके साथ ही वीडियो के अंत में शाहरुख कहते हैं कि आप सभी से मिलेंगे बड़े पर्दे पर साल 2021 में. 

बता दें कि बीते दिनों खबर आई थी कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आएंगे. खबर है कि  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पोदुकोण ने फिल्म 'पठान (Pathan)' के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में सलमान खान के केमियो की बात भी कही जा रही है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news