Aryan Khan की बेल की खबर सुन छलक पड़े थे Shah Rukh Khan के आंसू, वकील ने सुनाया हाल
X

Aryan Khan की बेल की खबर सुन छलक पड़े थे Shah Rukh Khan के आंसू, वकील ने सुनाया हाल

Shah Rukh Khan on son Aryan Khan's Bail: वकील ने बताया है आर्यन को बेल मिलने पर शाहरुख खान की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े. 

Aryan Khan की बेल की खबर सुन छलक पड़े थे Shah Rukh Khan के आंसू, वकील ने सुनाया हाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के फैंस और उनके करीबियों के लिए आज का दिन बहुत खास है. आखिरकार लंबे समय उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है. शुक्रवार या शनिवार को आर्यन अपने घर वापस जाने वाले हैं. इसलिए उनके बंगले मन्नत पर दिवाली का माहौल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गुरुवार को जमानत का आदेश आने के बाद शाहरुख के चहेरे पर हंसी नहीं बल्कि उनकी आंखों में आंसू थे.    

वकील ने बताया आंखों देखा हाल

बीते दिन मुंबई रेप पार्टी मामले में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की भी जमानत याचिका मंजूर हो गई है. तीनों को जल्द ही जेल से रिहा किया जा सकता है. इस जमानत की खबर के बाद शाहरुख खान की तस्वीरें भी सामने आईं जिसमें वह अपनी लीगल टीम के साथ मुस्काते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन मीडिया से बात करते हुए उनके वकील मुकुल रोहतगी ने बताया कि जैसे ही शाहरुख खान को यह पता चला कि जमानत मंजूर हो गई है, उनकी आंखों में खुशी के आंसू आ गए थे.

SRK की आंखों से बहे खुशी के आंसू

इस बारे में बात करते हुए पूर्व अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा, 'जब शाहरुख मुझसे पहली बार मिलने आए थे तब उनकी आंखों में आंसू थे. लेकिन अब उनकी आंखों में खुशी के आंसू थे क्योंकि उन्होंने राहत की सांस ली.' इसके आगे रोहतगी ने कहा, 'पिछले कुछ दिनों से वह परेशान थे. इस मामले के लिए उन्होंने अपने नोट्स खुद बनाए और मुझसे उस पर चर्चा करते थे.'

ये है पूरा मामला

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने 2 अक्टूबर की रात एक रेव पार्टी पर छापेमारी के दौरान आर्यन को गिरफ्तार किया था. लेकिन NCB को आर्यन खान के पास से कोई ड्रग्स या प्रतिबंधित दवा नहीं मिली. इसके बाद भी आर्यन 3 अक्टूबर से हिरासत में थे. जिसके बाद स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट और मजिस्ट्रेट कोर्ट उनकी जमानत याचिका को ने खारिज कर दिया था. इस मामले में गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन की जमानत मंजूर हुई. 

इसे भी पढ़ें: इस एक वजह से आर्यन खान को मिली बेल, NCB नहीं साबित कर पाई अपनी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news