close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'जीरो' की असफलता से किंग खान नहीं हैं परेशान, जल्द ही स्टार्ट करेंगे 'डॉन 3' की शूटिंग!

शाहरुख खान ने फिल्म की कमाई से आगे बढ़ते हुए अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान बना लिया है. 

'जीरो' की असफलता से किंग खान नहीं हैं परेशान, जल्द ही स्टार्ट करेंगे 'डॉन 3' की शूटिंग!
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : किंग खान की फिल्म 'जीरो' को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला और फिल्म को फ्लॉप करार दिया जा रहा है. रिलीज के चार दिन बाद फिल्म ने 60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने फिल्म की कमाई से आगे बढ़ते हुए अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग स्टार्ट करने का प्लान बना लिया है. 'डॉन' फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने शाहरुख खान से फिल्म के तीसरे पार्ट को जल्द शुरू करने की गुजारिश की है. 

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट लॉक की जा चुकी है और शाहरुख खान इसे अगले साल शुरू करने का फैसला कर लिया है. फरहान अख्तर पिछले एक साल से 'डॉन 3' की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे. निर्माताओं का मानना है कि 'डॉन 3' की कहानी एक दम अलग है जिसका पहली दोनों सीरीज से कोई लेना देना नहीं है. 

VIDEO : जब किंग खान ने मिलाया 'फैन को फोन', सामने से आई आवाज- 'तुम शाहरुख खान हो ही नहीं सकते'

पिछले दिनों ये चर्चा भी रही कि 'डॉन 3' में शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ा की जगह नई एक्ट्रेस नजर आएगी. प्रियंका के पास फिलहाल डेट्स न होने की बात सामने आई है. खबरों की मानें तो शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच चल रहे कोल्ड वॉर की वजह से वो इस फिल्म में काम नहीं कर रही हैं. 

स्टारडम की चकाचौंध में मैंने शायद खुद को खो दिया : शाहरुख खान

बता दें कि 'डॉन 3' से पहले शाहरुख खान ने फरहान अख्तर को बताया है कि पहले वो अपनी फिल्म 'सारे जहां से अच्छा' की शूटिंग खत्म करेंगे और फिर उसके बाद वो उनकी फिल्म का शूट शुरू कर देंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें