शाहरुख खान दिखेंगे इस कॉमिक एक्शन थ्रिलर में, 2021 में होगी रिलीज

शाहरुख ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है. राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

 शाहरुख खान दिखेंगे इस कॉमिक एक्शन थ्रिलर में, 2021 में होगी रिलीज

नई दिल्ली : सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पिछले कुछ समय से अभिनय से दूर हैं और उन्होंने इस दौर का भरपूर आनंद लिया है, हालांकि कथित तौर पर शाहरुख ने राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की आगामी बड़े बजट की कॉमिक-एक्शन थ्रिलर के लिए हामी भर दी है. राज और डीके इस फिल्म का निर्देशन करेंगे, जो इससे पहले 'गो गोआ गोन' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों के लिए काम कर चुके हैं.

एक खबर के मुताबिक, इस परियोजना के विकास से जुड़े करीबी सूत्रों ने कहा है कि शाहरुख को इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई है और उन्होंने इस एक्शन फिल्म को साइन भी कर लिया है, जिसकी शूटिंग के शुरू होने की संभावना अगले साल से है. सूत्र ने कहा, फिल्म में राज और डीके के ब्रांड की मजेदार शैली कूट-कूटकर भरी होगी. यह एक ऐसी कहानी है जिस पर पहले काम नहीं किया गया है.

कथित तौर पर फिल्म का निर्माण शाहरुख खुद करेंगे और इसे भारत और विदेशों के तमाम खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया जाएगा. यह अनाम फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी.

ये वीडियो भी देखें -

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें