close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड का 'बिजनेस-कनेक्‍शन', इन तीनों फिल्‍मों ने रिलीज डेट के लिए यूं किया समझौता

अजय देवगन द्वारा प्रोड्यूस फिल्म हेलिकॉप्टर ईला 14 सितंबर के जगह 7 सितंबर को अब रीलिज हो रही हैं. इस फिल्म में काजोल मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

बॉलीवुड का 'बिजनेस-कनेक्‍शन', इन तीनों फिल्‍मों ने रिलीज डेट के लिए यूं किया समझौता
(फोटो साभार : @taran_adarsh/Twitter)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की दुनिया में एक बार फिर बिजनेस के लिए दोस्ती का सहारा लिया गया है. इस साल अपनी फिल्‍मों की रिलीज डेट घोषि‍त करने के बाद भी बॉलीवुड की कई फिल्‍मों ने अपनी रिलीज डेट आगे-पीछे की, ताकि वह दूसरी बड़ी फिल्‍मों से बॉक्‍स ऑफिस न टकरा पाएं. ऐसा ही कुछ अब शाहिद कपूर और अभिषेक बच्‍चन ने किया है. शाहिद कपूर की आने वाली  फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु'और अभिषेक बच्‍चन की आने वाली फिल्‍म 'मनमर्जियां' दोनों एक डेट यानी 21 सितंबर को रिलीज हो रही थीं. लेकिन अब बॉक्‍स ऑफिस भिड़ंत से बचने के लिए एक बार फिर रिलीज डेट आगे-पीछे करने का फैसला लिया है.

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्जियां' और शाहिद कपूर की फिल्‍म 'बत्ती गुल मीटर चालू' एक ही दिन यानी 21 सितंबर को रिलीज होने जा रही थी. इस भिड़ंत से बचने के लिए अनुराग कश्‍यप ने अपनी फिल्‍म 'मनमर्जियां' की रिलीज डेट एक हफ्ते पहले यानी अब 14 सितंबर कर दी है. लेकिन पहले 14 सितंबर की डेट पर भी अनुराग कश्‍यप को अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्‍म 'हेलीकॉप्‍टर ईला' से भिड़ना पड़ता. लेकिन यहीं बॉलीवुड की दोस्तियां काम आ गई. शुक्रवार को 'म‍नमर्जियां' के साथ ही अजय देवगन की फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' की भी रिलीज डेट एक हफ्ते पहले करते हुए अब 7 सितंबर कर दी गई है. इसका मतलब 'मनमर्जियां' ने अपनी मर्जी थोपते हुए 'हेलिकॉप्टर ईला' से दोस्ती का वास्ता देकर डेट ले ली है. जिसके कारण फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला' को अपनी रीलिज डेट पहले करनी पड़ी है. 

याद दिला दें कि कुछ दिन पहले ही फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' और फिल्म 'मनमर्जियां' के आपस में क्लैश की खबरें सामने आई थीं.  शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' को अकेले में रीलिज करने का प्लान कर रहे थे.

 

 

बॉक्स ऑफिस के सुपरस्टार अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और शाहिद कपूर ने अपनी दोस्ती निभाते हुए अपनी-अपनी फिल्म रीलिज डेट को चेंज कर दिया हैं. बिजनेस कितना जरुरी है यह तो इनकी रीलिज डेट से ही पता चल रहा है. आपको याद दिला दें कि इस साल की शुरुआत में भी ऐसा ही 'बिजनेस बॉलीवुड कनेक्‍शन' देखने में आया था, जो 'पद्मावत' और 'पेड मैन' के बीच हुआ था. अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' 25 जनवरी 2018 को रीलिज होने के लिए पहले से तैयार थी, मगर दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पद्मावत' के कारण अक्षय ने प्रेंस कॉन्फेंस के कर अपनी फिल्म की रीलिज डेट चेंज कर दी थी. सिर्फ यही नहीं, 'पैडमैन', 'अय्यारी' और फिर 'सोनू के टीटू की स्‍वीटी' जैसी तमाम फिल्‍मों की रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी थी.

बता दें, फिल्म 'हेलिकॉप्टर ईला', 'मनमर्जियां' और 'बत्ती गुल मीटर चालु' इसी साल सितंबर के शुरुआती शुक्रवार से लेकर इस महिने के तीसरे शुक्रवार तक रीलिज हो जाएगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें