close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Koffee With Karan 6 : बेबी ब्रदर ईशान के साथ शो में पहुंचेंगे शाहिद, भाई के साथ मिलकर खोलेंगे राज

 'कॉफी विद करण' का ये सीजन रिलेशंस के नाम रहा. अर्जुन और जाह्नवी कपूर के बाद शो में भाई शाहिद कपूर और ईशान खट्टर आने वाले हैं. 

Koffee With Karan 6 : बेबी ब्रदर ईशान के साथ शो में पहुंचेंगे शाहिद, भाई के साथ मिलकर खोलेंगे राज
(फोटो साभार- @karanjohar)

नई दिल्ली : सेलिब्रेटी चैट शो का सबसे हिट शो 'कॉफी विद करण' अपने सीजन 6 को लेकर चर्चा में बना हुआ है. इस बार का सीजन इस लिए भी खास है क्योंकि इस सीजन में भाई-बहन, फादर-डॉटर, हसबैंड-वाइफ और भाई-भाई जैसे रिश्ते आमने-सामने आए हैं. 'कॉफी विद करण' का ये सीजन रिलेशंस के नाम रहा है. सौतेले भाई-बहन अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर के बाद शो में सौतेले भाई शाहिद कपूर और ईशान खट्टर आने वाले हैं. 

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दोनों भाइयों के साथ फोटो शेयर की है. वहीं शाहिद ने भी अपने बेबी ब्रदर के साथ तस्वीर को फैंस से साझा किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Brothers in arms! #koffeewithkaran @shahidkapoor @ishaan95 @houseofpixels @starworldindia @hotstar

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

बता दें कि इससे पहले शाहिद अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ शो में पहुंचे थे. शाहिद अपने छोटे भाई ईशान को बहुत प्यार करते हैं, इस बात का सबूत आपको दोनों की फोटोज देखकर पता चल जाएगा. ईशान ने हाल ही में करण जौहर की फ़िल्म 'धड़क' से डेब्यू किया है, वहीं शाहिद आज जहां हैं अपने स्ट्रगल के दम पर हैं. शाहिद अपने भाई के काम को प्रमोट करने के लिए ईशान की फ़िल्मों के पोस्टर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Baby boy I always got your back.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Koffee With Karan 6: 'कॉफी किंग' अर्जुन कपूर के साथ बहन जाह्नवी ने यूं की मस्‍ती

ईशान अपनी भाभी मीरा राजपूत के भी काफी करीब हैं और ईशान अपने भतीजे और भतीजी को भी बहुत प्यार करते हैं. अब करण के शो पर देखना मजेदार होगा कि ये भाइयों की जोड़ी एक-दूसरे के बारे में क्या-क्या राज खोलते हैं.