ये हैं शाहिद कपूर के नए आलीशान डुप्‍लेक्‍स की खूबियां, दीपिका-अनुष्‍का बनीं पड़ोसन

शाहिद अपने बढ़ते परिवार के लिए एक ऐसा घर चाहते थे जो पहले से बड़ा हो. शाहिद का ये नया घर 8000 स्‍क्‍वेयर फिट का है. साथ ही शाहिद को एक बड़ी बालकॉनी चाहिए थी, जो तमन्ना भी इस घर में पूरी होने जा रही है.

ये हैं शाहिद कपूर के नए आलीशान डुप्‍लेक्‍स की खूबियां, दीपिका-अनुष्‍का बनीं पड़ोसन

नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के सोशल मीडिया पोस्‍ट में अक्‍सर उनका समुद्र के किनारे वाला घर आपको दिख ही जाता होगा. लेकिन लगता है कि 'कबीर सिंह' स्‍टार शाहिद के लिए अब जूहु स्थित यह घर कुछ छोटा पड़ रहा है. शाहिद और मीरा, दो बच्‍चों के मम्‍मी-पापा बन चुके हैं और अब ये दोनों पहले से भी बड़े घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो शाहिद ने वर्ली में सी-फेसिंग ड्यूप्‍लेक्‍स घर खरीद लिया है. खबर है कि शाहिद और मीरा को जल्‍द ही इस घर का पजेशन मिलने वाला है और वह जल्‍द ही इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं. इस नए घर में शिफ्ट होने के बाद रणवीर-दीपिका और विराट-अनुष्‍का भी शाहिद-मीरा के पड़ोसी बन जाएंगे. 

रिपोर्ट्स के अनुसार शाहिद अपने बढ़ते परिवार के लिए एक ऐसा घर चाहते थे जो पहले से बड़ा हो. शाहिद का ये नया घर 8000 स्‍क्‍वेयर फिट का है. साथ ही शाहिद को एक बड़ी बालकॉनी चाहिए थी, जो तमन्ना भी इस घर में पूरी होने जा रही है. इस घर में 500 स्‍क्‍वेयर फिट की बालकॉनी है, जिससे बांद्रा-वर्ली सी-लिंक नजर आता है. शाहिद के इस घर में स्‍पा, जिम, बॉलरूम, स्‍वीमिंग पूल जैसी और भी कई सुविधाएं होंगी. 

Inside Photos Of Shahid Kapoor and Mira Rajputs daughter birthday bash

हमारे सहयोगी डीएनए को अपने इस घर के बारे में शाहिद ने पहले बताया था, 'मैंने मुंबई के सेंट्रल में नया घर लिया है. दो बच्‍चों के साथ हमारा परिवार बढ़ रहा है और मुझे बड़े घर की जरूरत है. अब हमारी जरूरतें बदल रही हैं. मैं एक ऐसा घर चाहता था जहां मीशा अपनी उम्र के बच्‍चों के साथ खेल सके और एक सामान्‍य बचपन बिताए.' 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.