यह फिल्म देखते हुए 4 बार रो पड़े थे शाहिद कपूर! बोले, 'दिल को छू गई ये कहानी'

बीते दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को एक फिल्म ने चार बार रुलाया है.

यह फिल्म देखते हुए 4 बार रो पड़े थे शाहिद कपूर! बोले, 'दिल को छू गई ये कहानी'

नई दिल्ली: अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही तेलुगू फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. बीते दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले शाहिद को एक फिल्म ने चार बार रुलाया है. यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि 'जर्सी' ही है. यह किस्सा सुनाते हुए शाहिद ने यह भी बताया कि क्या वजह है जिसके चलते वह 'जर्सी' के लिए मना नहीं कर सके. 

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का कहना है कि वह 'जर्सी' फिल्म को देखकर चार बार रोए थे. क्योंकि फिल्म के मुख्य किरदार, जो उनका हमउम्र था, उससे वह काफी जुड़ाव महसूस कर रहे थे. मुंबई में सोमवार को स्टार स्क्रीन अवार्ड के मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने यह राज खोले. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद ने कहा, "मैं दोबारा (कबीर सिंह के बाद) किसी रीमेक फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. मैं ऑरिजनल फिल्म करना चाहता था, वरना लोगों को लगता कि मैं बस रीमेक फिल्में ही कर रहा हूं. लेकिन जब मैंने 'जर्सी' देखी तो वह मेरे दिल को छू गया.'' 

इसके आगे उन्होंने कहा, ''इसकी कहानी क्रिकेट पर आधारित है, इसमें 36 साल के एक व्यक्ति के किरदार को दिखाया गया है, जिसका एक छह साल का बेटा भी है. वह क्रिकेट का खिलाड़ी रहता है, लेकिन वह खेलना छोड़ देता है. हालांकि किन्हीं परिस्थितियों के कारण 36 साल की उम्र में वह दोबारा क्रिकेट खेलने का फैसला लेता है, क्योंकि क्रिकेट ही एक ऐसी चीज होती है, जिसके बारे में वह अच्छी तरह जानता है."

बता दें कि 'जर्सी (Jersey)' का हिंदी वर्जन, अगले साल यानी 2020 में 28 अगस्त को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में शाहिद के साथ मृणाल ठाकुर नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया जाएगा, जिन्होंने तेलुगु मूल को भी निर्देशित किया था. (इनपुट IANS से भी)

इसे भी देखें: 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें