IIFA में डांस करना शाहिद के लिए था काफी मुश्किल, वजह जानकर आप करेंगे उनके जज्बे को सलाम

आईफा अवार्ड की शाम हर बार की तरह इस बार भी सिनेमा के सितारों से जगमगाई रहीं. बॉलीवुड अभिनेताओं ने आईफा के स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. शाहिद ने भी इस मौके पर अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया लेकिन इस समय यह उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. जी हां अब हम आपको जो बात बता रहे हैं उसे जानकर आप शाहिद के जज्बे को सलाम किए बगैर रह नहीं पाएंगे. 

IIFA में डांस करना शाहिद के लिए था काफी मुश्किल, वजह जानकर आप करेंगे उनके जज्बे को सलाम
आईफा के 18वें संस्करण में शाहिद अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे थे.

नई दिल्‍ली: आईफा अवार्ड की शाम हर बार की तरह इस बार भी सिनेमा के सितारों से जगमगाई रहीं. बॉलीवुड अभिनेताओं ने आईफा के स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया. शाहिद ने भी इस मौके पर अपनी फिल्मों के गानों पर डांस किया लेकिन इस समय यह उनके लिए काफी मुश्किल भरा रहा. जी हां अब हम आपको जो बात बता रहे हैं उसे जानकर आप शाहिद के जज्बे को सलाम किए बगैर रह नहीं पाएंगे. 

दरअसल आईफा अवार्ड में परफॉर्म करने के दौरान शाहिद चोटिल थे. वे अपनी अगली फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान घायल हो गए थे. इसके बाद एक बार फिर डांस परफार्मेंस की तैयारी करते वक्त उनकी एड़ी में चोट लग गई. इसके बाद डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की हिदायत दी थी. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने तय किया कि वे डांस करेंगे. हांलांकि उनकी परफॉर्मेंस छोटी और आराम से हुई. उनके कुछ गाने भी कम कर दिए गए.  शाहिद ने 'गंदी बात', 'बिस्‍मिल', 'साड़ी के फॉल सा' जैसे गानों पर डांस किया.

बता दें कि आईफा के 18वें संस्करण में शाहिद अपनी पत्नी मीरा कपूर के साथ न्यूयॉर्क पहुंचे थे. यहां शनिवार को उन्हें और आलिया भट्ट को 'उड़ता पंजाब' में अपने शानदार अभिनय के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब दिया गया. दिलजीत दोसांझ ने इसी फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड अपने नाम किया.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.