close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कबीर सिंह' की सक्सेस ने बदली शाहिद की किस्मत, एक्टर ने डबल कर दी फीस

एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की वजह से लगातार खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है और इसी बीच चर्चा है कि शाहिद ने फिल्म की सक्सेस को देखते हुए अपनी फीस डबल कर दी है.

'कबीर सिंह' की सक्सेस ने बदली शाहिद की किस्मत, एक्टर ने डबल कर दी फीस
शाहिद कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी करने वाले एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की वजह से लगातार खबरों में छाए हुए हैं. फिल्म जल्द ही 200 करोड़ क्लब में शामिल होने जा रही है और इसी बीच चर्चा है कि शाहिद ने फिल्म की सक्सेस को देखते हुए अपनी फीस डबल कर दी है. बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आ रहे हैं. तेलूगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब हिंदी रीमेक को भी संदीप ने ही डायरेक्ट किया है.

आ रही खबरों के मुताबिक शाहिद कपूर पहले एक फिल्म के लिए 10-12 करोड़ रुपये फीस चार्ज करते थे, वहीं 'कबीर सिंह' हिट होने के बाद अब शाहिद एक फिल्म के लिए 21 करोड़ रुपये लेंगे. हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, कबीर सिंह की सफलता के बाद इंडस्ट्री में शाहिद कपूर की मांग काफी बढ़ गई है. शाहिद को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं और एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाकर दोगुनी कर दी है. 

BOX OFFICE पर नहीं थम रहा 'कबीर सिंह' की कमाई का रफ्तार, 10वें दिन बटोरे इतने करोड़

 

बता दें कि शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' लगातार बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. वहीं दूसरी ओर क्रिटिक्स भी जमकर शाहिद की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं और यही वजह है कि शाहिद की यह फिल्म 3 दिन में 50 करोड़, 5 दिन में 100 और दूसरे हफ्ते में   200 करोड़ के आंकड़ें को छूने वाली है. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें