Shahid Kapoor जिंदगी में पहली बार करेंगे ये काम, बोले- बहुत नर्वस फील कर रहा हूं

'जब वी मेट' (2007), कमीने (2009), हैदर (2014) और कबीर सिंह (2019) जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके शाहिद कपूर ने अपने नर्वस फील करने के लेकर खुलकर बातचीत की.

Shahid Kapoor जिंदगी में पहली बार करेंगे ये काम, बोले- बहुत नर्वस फील कर रहा हूं
शाहिद कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब कुछ ऐसा करने जा रहे हैं जो उन्होंने जिंदगी में पहले कभी नहीं किया है. वो इसे लेकर काफी नर्वस भी महसूस कर रहे हैं. 'जब वी मेट' (2007), कमीने (2009), हैदर (2014) और कबीर सिंह (2019) जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही OTT पर डेब्यू करने जा रहे हैं.

पहली बार आएंगे वेब सीरीज में नजर
उनकी वेब सीरीज का नाम अब तक तय नहीं किया गया है लेकिन इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जिस वेब सीरीज में काम करते नजर आएंगे उसे लिखा है राज निदिमोरू और कृष्णा डीके ने. मालूम हो कि मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpai) स्टारर वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) की कहानी भी इन्हीं दोनों ने लिखी है.

नर्वस महसूस कर रहे हैं शाहिद
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में कहा, 'मैं अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर बहुत नर्वस महसूस कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जिन कलाकारों को बड़े पर्दे पर पसंद किया जा रहा है, उन्हें जरूरी नहीं है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी उतना ही सराहा जाए.' हाल ही में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें उन्होंने कबीर सिंह की अपनी रिलीज के 2 साल पूरे होने को सेलिब्रेट किया.

जर्सी में भी आएंगे नजर
बड़े पर्दे की बात करें तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जल्द ही फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में काम करते नजर आएंगे. साउथ की सुपरहिट फिल्म की इस रीमेक मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे और इसका टीजर वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें

Ajay Devgn ने खरीदा आलीशान बंगला, लेकिन लोन में लेनी पड़ी इतनी बड़ी रकम

फर्जी खबरों पर Akshay Kumar ने लगाई लगाम, Ahaan Shetty के साथ नहीं कर रहे कोई फिल्म

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.