close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'जर्सी' की तैयारी में जुटे शाहिद कपूर, सामने आई क्रिकेट कोचिंग की पहली तस्वीर

शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है.

'जर्सी' की तैयारी में जुटे शाहिद कपूर, सामने आई क्रिकेट कोचिंग की पहली तस्वीर
फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहिद कपूर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) तेलुगू फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं. शाहिद ने इस फिल्म में अपनी भूमिका के साथ न्याय करने के लिए क्रिकेट कोचिंग भी शुरू कर दी है. वह इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, "कबीर सिंह के बाद मुझे यह सोचने में वक्त लगा कि अब मुझे क्या करना चाहिए. लेकिन मैंने जैसी ही जर्सी देखी, मैं समझ गया कि यह मेरी अगली फिल्म होगी. यह एक शानदार प्रेरक फिल्म है और एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो मुझसे काफी मेल खाता है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#jersey the prep begins.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

सूत्र के अनुसार शाहिद इस फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं और इसके साथ न्याय करने के लिए वह नियमित तौर पर क्रिकेट कोचिंग ले रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अगले महीने चंडीगढ़ में शुरू होगी. शाहिद के क्रिकेट ट्रेनिंग की एक तस्वीर सामने आ गई है. इस तस्वीर में वह हाथों में बल्ला लिए हुए हैं.

अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म
जर्सी का निर्देशन गौतम तिन्नानाउरी कर रहे हैं. इस फिल्म के तेलुगू वर्जन का भी निर्देशन गौतम ने ही किया है. फिल्म का निर्माण अल्लू अरविंद, अमन गिल और दिल राजू कर रहे हैं. फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें