Actress Bold Look: देर रात अवॉर्ड शो में सबसे बोल्ड बनकर पहुंचीं शाहिद कपूर की ये हीरोइन, रेड कार्पेट पर चलाया हुस्न का जादू
Advertisement

Actress Bold Look: देर रात अवॉर्ड शो में सबसे बोल्ड बनकर पहुंचीं शाहिद कपूर की ये हीरोइन, रेड कार्पेट पर चलाया हुस्न का जादू

Mrunal Thakur: शाहिद कपूर की हीरोइन मृणाल ठाकुर का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मृणाल रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आ रही हैं.

मृणाल ठाकुर

Bold Actress: अवॉर्ड फंक्शन हो और सितारों का मेला ना लगे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हाल ही में मुंबई में देर रात अवॉर्ड शो फंक्शन हुआ जिसमें बॉलीवुड की हसीनाएं एक से बढ़कर एक ड्रेसेज पहनकर पहुंचीं. इस दौरान शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ऑनस्क्रीन हीरोइन मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इतनी ज्यादा बोल्ड बनकर पहुंचीं कि हर कोई एक्ट्रेस को देखता ही रह गया. मृणाल के बोल्ड लुक का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मृणाल ब्रा के साथ स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इसके ऊपर श्रग पहना हुआ है.

ब्रा पहने हुई स्पॉट

सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो में मृणाल ठाकुर ब्रा पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ब्रा गोल्डन शिमरी कलर की है. एक्ट्रेस ब्रा पहने नजर आ रही हैं जिसकी वजह से गला काफी ज्यादा डीपनेक है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

 

स्कर्ट पहने आईं नजर

अपने लुक को पूरा करने के लिए मृणाल ब्रा के साथ स्कर्ट पहने दिखीं. ब्रा के साथ स्कर्ट पहने दिखीं मृणाल ने गले में सिल्वर कलर की माला भी पहनी हुई है. जिसे स्कर्ट की नॉट से अटैच करके रखा है. इतना ही नहीं ब्रा और स्कर्ट के साथ मृणाल ब्लू कलर का श्रग पहने भी दिखीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए मृणाल हाई टाइट पोनी के साथ लाइट मेकअप और स्मोकी आईमेक में नजर आईं.

 

 

वायरल हो रहा लुक

मृणाल ठाकुर जैसे ही इस रिवीलिंग ड्रेस को पहनकर रेड कार्पेट पर आईं तो हर कोई उनके इस बोल्ड लुक को देखकर दंग रह गया. वहीं मृणाल भी पीछे नहीं रही और कैमरा देखते ही एक से बढ़कर एक किलर पोज देने लगीं. आपको बता दें, टीवी के अलावा मृणाल ठाकुर कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. यहां तक कि ऑनस्क्रीन शाहिद कपूर की वाइफ का रोल भी निभा चुकी हैं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news