Shahid-Mira Wedding Anniversary: मीरा ने शाहिद के सामने शादी के लिए रखी थी ये शर्त

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई यानी आज ही के दिन शादी की थी. मीरा शाहिद से 12 साल छोटी हैं और जब इनकी शादी हुई थी तब वो 21 साल की थी. आइये बताते हैं इनकी प्रेम कहानी के बारे में कुछ खास बातें.

Shahid-Mira Wedding Anniversary: मीरा ने शाहिद के सामने शादी के लिए रखी थी ये शर्त

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत को बॉलीवुड के सबसे शानदार कपल में से एक जाना जाता है. दोनों के बीच जबरदस्त बांडिंग भी दिखती है. शाहिद ने मीरा राजपूत से 7 जुलाई यानी आज ही के दिन शादी की थी. मीरा शाहिद से 12 साल छोटी हैं और जब इनकी शादी हुई थी तब वो 21 साल की थी. आइये बताते हैं इनकी प्रेम कहानी के बारे में कुछ खास बातें.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#us

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद और उनके पिता पंकज कपूर अक्सर अपने गुरु के सत्संग में जाते थे जो की दिल्ली में होता है. इसी सत्संग में मीरा की फैमिली का भी आना जाना होता था और यहीं इन दोनों की मुलाकात हुई. दोनों की दोस्ती होने के बाद पंकज कपूर ने मीरा के पिता के सामने दोनों की शादी का प्रस्ताव रखा था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

मीरा राजपूर शाहिद से 12 साल छोटी हैं जिसके कारण उन्होंने पहली बार में शादी से इनकार कर दिया था. आखिरकार बहन के समझाने पर मीरा ने भी शादी के लिए हां कर दी. दोनों ने 14 जनवरी 2015 को गुपचुप सगाई की थी. दोनों ने छतरपुर के एक फॉर्म हाऊस में धूमधाम से शादी कर ली. अगस्त 2016 में दोनों के घर में नन्हीं परी मीशा का जन्म हुआ जिसके बाद साल 2018 में इनके बेटे जेन ने दुनिया में कदम रखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

जब मीरा ने रखी ये शर्त
इंटरव्यू में शाहिद ने खुलासा किया था कि मीरा ने उनसे शादी के पहले एक शर्त रखी थी, जिसमें कहा कि उन्हें अपने बाल पहले की तरह रखने होंगे, तभी वह उनसे शादी करेंगी. दरअसल, दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान हुई थी और तब शाहिद के बाल काफी बढ़े हुए थे. मीरा शाहिद को छोटे बालों में ही देखना चाहती थीं. इसके अलावा मीरा ने शाहिद से प्रॉमिस लिया कि जब उनकी शादी होगी तो शाहिद के बालों का कलर नॉर्मल होगा.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.