मीरा राजपूत के फोन में इस नाम से सेव है शाहिद कपूर का नंबर!

मीरा राजपूत ने अपने मैसेज चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें खुलासा हुआ है कि उन्होंने अपने फोन में शाहिद कपूर का नाम किस नाम से सेव किया है. 

मीरा राजपूत के फोन में इस नाम से सेव है शाहिद कपूर का नंबर!
मीरा राजपूत शाहिद कपूर (Instagram Photo)

नई दिल्ली: मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं. ये क्यूट कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने हाल ही में अपने शादी की पांचवी सालगिरह मनाई थी. वहीं अब मीरा राजपूत ने अपने मैसेज चैट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनके बच्चे और शाहिद कपूर के बीच चैट के जरिए बातचीत हुई है.  

आपको बता दें शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के दो बच्चे मीशा और जैन हैं. मीरा राजपूत ने जो चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर किया है उसमें मीशा ने या जैन ने किसने पापा शाहिद से चैट पर बात की है इस बात की तो हमें जानकारी नहीं है लेकिन इस चैट में खुलासा हो गया है कि मीरा ने अपने फोन में पति शाहिद का नंबर किस नाम से सेव किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Phone-takeover. Any guesses? Must say we are firm believers in a balanced diet.

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

जी हां मीरा ने अपने फोन में शाहिद का नंबर टॉमी के नाम से सेव किया है. इस नाम को सुनकर आप भी थोड़ा हैरत में पड़ गए होंगे. तो याद दिलाते हैं शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसमें उन्होंने टॉमी का रोल प्ले किया था. शाहिद कपूर अपने एक इंटरव्यू में ये बता चुके हैं कि मीरा ने अपने मोबाइल में मेरा नाम टॉमी के नाम से सेव किया है और इसके पीछे 'उड़ता पंजाब' का कनेक्शन है. 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग के दौरान ही मीरा और शाहिद की पहली बार मुलाकात हुई थी. 

मीरा राजपूत ने चैट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करने के साथ लिखा है, 'फोन पर किसी और का कब्जा है. अंदाजा लगा सकते है कि कौन? एक बात कह सकते हैं कि हम बैलेंस्ड डाइट पर भरोसा करते हैं.'  

शाहिद कपूर पिछले साल फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. उनकी अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' है जिसमें वो मृणाल ठाकुर संग रोमांस करते दिखाई देंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.