close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस शख्स ने बदल डाली शाहिद कपूर की लाइफ! दी थी 'कबीर सिंह' को हां करने की सलाह

फिल्म 'कबीर सिंह' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरह ही शाहिद का करियर भी अब आसमान में उड़ान भर रहा है. इस फिल्म ने शाहिद को एक बार फिर सुपरस्टार वाली चमक दे दी है.

इस शख्स ने बदल डाली शाहिद कपूर की लाइफ! दी थी 'कबीर सिंह' को हां करने की सलाह

नई दिल्ली: शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'कबीर सिंह' की कमाई अब बॉलीवुड में इस साल के सारे रिकॉर्ड तोड़ कर हाईएस्ट ग्रोसर फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तरह ही शाहिद का करियर भी अब आसमान में उड़ान भर रहा है. इस फिल्म ने शाहिद को एक बार फिर सुपरस्टार वाली चमक दे दी है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद की जिंदगी में इतना बड़ा बदलाव लाने के पीछे किसका हाथ है! हाल ही में इस बात से शाहिद ने खुद ही पर्दा उठाया है.  

शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' अब जल्द ही 250 करोड़ का कलेक्शन पूरा करने वाली है. लेकिन इस सक्सेस के बीच शाहिद ने यह बता दिया है कि आखिर किसके कहने पर उन्होंने इस फिल्म को साइन किया था. शाहिद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म अर्जुन रेड्डी को उन्होंने पत्नी मीरा राजपूत के साथ देखा था. फिल्म देखने के बाद मीरा ने कहा था, 'इस किरदार में बहुत दम है, तुम्हें यह फिल्म करनी ही चाहिए.' 

जेनिफर लोपेज के बाद अब शाहिद कपूर-मीरा राजपूत करेंगे यह काम! बने बिजनेस पार्टनर

इसके बाद शाहिद ने बताया कि मीरा ने कहा था कि अगर फिल्म वाकई अच्छी बन गई तो इस किरदार में बहुत पोटेंशियल है. जिसके बाद शाहिद ने बिना देर किए फिल्म के लिए हां कर दी थी. तो आखिरकार एक बार फिर यह बात साबित हो गई कि सफल पुरुष शाहिद के पीछे एक महिला यानी उनकी पत्नी मीरा राजपूत ही हैं. 

शाहिद कपूर ने ट्विटर पर बताया बेटे का नाम, चंद मिनटों में ही जेन कपूर बन गया Trend

बता दें कि इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने काफी विराध भी किया. फिल्म पर पुरुषवाद को महिमामंडित करने का आरोप लगाया गया था. जिसे लेकर शाहिद ने हाल ही में एक लंबा पोस्ट लिखकर अपने दर्शकों को शुक्रिया कहने के साथ किरदार की खामियों पर माफी भी मांगी थी. 

Box Office Collection: कबीर सिंह की धुआंधार कमाई बरकरार, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

बता दें कि शाहिद ने इस फिल्म की सफलता के बाद से अपनी फीस भी बढ़ा दी है. अभी भी फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है और इसके तीसरे सप्ताह में 250 करोड़ के करीब कमाई पूरी होने की बात सामने आ रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें