close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'कबीर सिंह' के बाद इस साउथ रीमेक से धमाका करने वाले हैं शाहिद कपूर, जानिए पूरी खबर...

हाल ही में 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' से बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने वाल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब एक और तेलुगू सुपरहिट फिल्म हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं...

'कबीर सिंह' के बाद इस साउथ रीमेक से धमाका करने वाले हैं शाहिद कपूर, जानिए पूरी खबर...
फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी, फोटो साभार: Instagram@Shahidkapoor

नई दिल्ली: फिल्म 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' को पसंद करने वालों के लिए अब एक बड़ी खबर सामने आई है. हाल ही में 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' से बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने वाल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अब एक और तेलुगू सुपरहिट फिल्म हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं.

'कबीर सिंह (Kabir Singh)' की सफलता का लुत्फ उठा रहे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को अब तेलुगू फिल्म 'जर्सी (Jersey)' के हिंदी रीमेक में कास्ट किया गया है. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी. इसके हिंदी वर्जन का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक गौथम तिन्नानॉरी ही करेंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म में शाहिद को लिए जाने पर गौथम ने कहा, "मैं अपनी फिल्म 'जर्सी' के हिदी रीमेक और इसे राष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों के सामने लाने के लिए काफी उत्सुक हूं और हिंदी दर्शकों के लिए मूल फिल्म के वास्तविक जादू को पुन: जीवंत करने के लिए शाहिद कपूर से बेहतर कोई नहीं हो सकता है."

'कबीर सिंह' ने रचा एक और इतिहास, इस रिकॉर्ड को किया अपने नाम

'जर्सी' के तेलुगू वर्जन में मुख्य किरदार का नाम अर्जुन है. इस किरदार को नानी ने निभाया था. इसमें भारतीय क्रिकेट में अपनी जगह बनाने को लेकर किए गए किरदार के संघर्ष को दिखाया गया है.

'जर्सी' के हिंदी रीमेक को अल्लु अरविंद, अमन गिल, दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे. फिल्म 28 अगस्त 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें