मीरा राजपूत के सोने का इसलिए इंतजार करते हैं शाहिद कपूर, बेडरूम वीडियो हुआ Leak
Advertisement

मीरा राजपूत के सोने का इसलिए इंतजार करते हैं शाहिद कपूर, बेडरूम वीडियो हुआ Leak

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर का बेडरूम वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर मीरा राजपूत के सोने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

 

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) अक्सर एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में इन दोनों सितारों का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो बेडरूम का है जिसमें शाहिद कपूर मीरा राजपूत के सोने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

  1. शाहिद का बेडरूम वीडियो वायरल
  2. मीरा राजपूत सोते हुए आईं नजर
  3. किस चीज का इंतजार कर रहे एक्टर

बेडरूम में कर रहे कुछ ऐसा 

इस वीडियो में आप देखेंगे कि मीरा राजपूत (Mira Rajput) बेड पर बैठी हुई हैं और किताब पढ़ रही हैं. जबकि शाहिद कपूर धीरे-धीरे एक-एक कपड़े को अच्छे से तह कर रहे हैं.

शाहिद मीरा के सोने का कर रहे बेसब्री से इंतजार

वीडियो में कुछ देर बाद मीरा राजपूत (Mira Rajput) किताब को बंद करके साइड में रख देती हैं और लेट जाती हैं. कुछ देर बाद सो जाती हैं. मीरा राजपूत को सोता हुआ देख शाहिद कपूर खुश हो जाते हैं. वीडियो में शाहिद कपूर कहते हुए दिखाई देते हैं- 'फाइनली मैं और मेरा न्यू टीवी.' 

 

 

लिखा ये शानदार कैप्शन

इस वीडियो को शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'ये याचिका मीरा राजपूत के लिए है.कृपया मुझे अपने नए टीवी के साथ वक्त बिताने का समय दिया जाए.'

शाहिद कपूर के प्रोजेक्ट्स

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'जर्सी' (Jersey) में दिखाई देंगे. जो नानी स्टारर तेलुगु फिल्म की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. इसमें शाहिद के अपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएंगी. फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सिनेमाघरों के बंद होने और COVID-19 के बढ़ते मामलों के कारण, निर्माताओं ने रिलीज को आगे बढ़ाने का फैसला किया. जर्सी के अलावा शाहिद के पास अली अब्बास जफर की एक्शन और 'राज एंड डीके' की वेब सीरीज भी है.

 

यह भी पढ़ें- सेल्फी लेते वक्त मलाइका अरोड़ा ने ड्रेस के साथ किया कुछ ऐसा, तस्वीर देख हिल जाएंगे फैंस!

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news