VIDEO: मीरा राजपूत को आया देवर ईशान खट्टर पर गुस्सा, मीडिया के सामने झटक दिया हाथ
Advertisement

VIDEO: मीरा राजपूत को आया देवर ईशान खट्टर पर गुस्सा, मीडिया के सामने झटक दिया हाथ

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और 'धड़क' फेम ईशान खट्टर की बॉडिंग काफी अच्छी है, बॉलीवुड के इन देवर-भाभी की जोड़ी को कई बार साथ में देखा जाता है  

देवर भाभी की बॉडिंग काफी अच्छी है, फोटो साभार: instagram@Filmiwood

नई दिल्ली: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का अपने ससुराल के सदस्यों से प्यार और लगाव किसी से छिपा नहीं है. खासकर मीरा की देवर ईशान खट्टर से काफी अच्छी बॉडिंग नजर आती है. बॉलीवुड के इन देवर-भाभी की जोड़ी को कई बार साथ में देखा जाता है. लेकिन फिलहाल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें मीरा ने ईशान का हाथ गुस्से से झटक दिया है. 

पिछले दिनों जब मीरा ने अपने बेटे जेन को जन्म दिया तो हॉस्पिटल में उनके पास सबसे पहले पहुंचने वालों में सास नीलिमा अजीम और देवर 'धड़क' फेम ईशान खट्टर सबसे पहले पहुंचे थे. वहीं हाल ही में दीपावली के त्योहार पर भी यह परिवार एक साथ नजर आ रहा था. हाल ही दोनों को एक इवेंट में स्पॉट किया गया. 

fallback
मीरा को आया गुस्सा, फोटो साभार: instagram@Filmiwood

क्या था मामला 
मुंबई के जुहू में हुए इस इवेंट से बाहर निकलते हुए किसी बात पर हंसते हुए नजर आए, लेकिन जब दोनों मीडिया को पोज देने के लिए खड़े हुए तो ईशान ने अपनी भाभी की पीठ पर हाथ रख दिया. ईशान की इस हरकत पर मीरा ने तुरंत रिएक्ट किया और उनके हाथ को अपने हाथ से झटक दिया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ishankhattar and mirakapoor Last night  chandigarh udhiana aliabhatt priyankachopra

A post shared by Filmiwood  on

थोड़ी ही देर में ईशान को भी लगा शायद उनसे कुछ गड़बड़ हुई है, उन्होंने मीरा से इस बारे में बात भी की, लेकिन मीरा इस घटना के बाद काफी गुस्से में नजर आ रही थीं. इसके बाद दोनों गाड़ी में बैठे और वहां से निकल गए. 

fallback

बता दें कि मीरा राजपूत ने दिवाली के बाद अपने दो महीने के बेटे जेन की तस्वीरों को पहली बार शेयर किया था. जेन की तस्वीर सामने आते ही उनकी तुलना लोगों ने उनकी बहन मीशा से की थी तो वहीं कुछ लोगों ने जेन को तैमूर की कॉपी भी कहा था.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news