शाहिद की पत्नी मीरा ने सासू मां संग शेयर की फोटो, फैंस से पूछा ये मजेदार सवाल
Advertisement

शाहिद की पत्नी मीरा ने सासू मां संग शेयर की फोटो, फैंस से पूछा ये मजेदार सवाल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं.

मीरा राजपूत और नीलिमा अजीम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं. अब मीरा (Mira Rajput) ने शाहिद की मां नीलिमा अजीम (Neliima Azeem) के साथ एक फोटो पोस्ट की है, जिसके चलते वह चर्चा में आ गई हैं. फैंस इस तस्वीर को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. 

  1. सासू मां संग दिखी मीरा की बॉन्डिंग
  2. इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की फोटो
  3. फैंस से पूछा ये मजेदार सवाल

सासू मां संग दिखी बॉन्डिंग
फोटो में देखा जा सकता है कि मीरा (Mira Rajput) लाइट पिंक सूट में दिख रही हैं. उन्होंने बिंदी और ईयररिंग्स पहने रखे हैं जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहे हैं. वहीं उनकी सासू मां नीलिमा अजीम (Neliima Azeem) ग्रीन कलर के कुर्ती में नजर आ रही हैं. दोनों कैमरे के सामने स्माइल करते हुए दिख रही हैं. मीरा (Mira Rajput) ने इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही मजेदार कैप्शन लिखा है, जिसकी खूब चर्चा हो रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रसोड़े में कौन था? आप हमसे शर्त लगा सकते हैं कि हम में से कोई नहीं था'. 

फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स
मीरा (Mira Rajput) के इस पोस्ट पर फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'शाहिद के परिवार के हर सदस्य के साथ आपका रिश्ता कितना प्यारा है'. दूसरे फैन ने लिखा, 'आपको बहुत प्यार, आपने बचपन के दिनों की याद दिला दी'. एक और फैन ने लिखा, 'कौन था? वो तो क्यूटी मीरा थी'. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहिद
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस बीच शाहिद (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म 'बुल' (Bull) की रिलीज डेट सामने आ गई है, जो साल 2023 में 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इसके अलावा शाहिद (Shahid Kapoor) पिछले कुछ समय से फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें: Alia Bhatt ने फ्रेंड की संगीत सेरेमनी में लूटी महफिल, VIDEO में देखिए धांसू डांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news