पहले ही विज्ञापन पर ट्रोल हो गईं शाहिद कपूर की बीवी, '23 साल की उम्र में एंटी-एजिंग'

हाल ही में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने एक एंटी एजिंग क्रीम का ऐड किया था, इसी के लिए वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही हैं.

पहले ही विज्ञापन पर ट्रोल हो गईं शाहिद कपूर की बीवी, '23 साल की उम्र में एंटी-एजिंग'
मीरा राजपूत जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है. (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इन दिनों अपने जीवन में एक नई खुशी का इंतजार कर रहे हैं. मीरा राजपूत एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं. मां बनने की खुशी के साथ ही मीरा राजपूत ने एक्टिंग में भी डेब्‍यू कर लिया है. नहीं, वह किसी फिल्‍म में नहीं नजर आ रही हैं, बल्कि इस दौरान मीरा ने अपना पहला विज्ञापन शूट किया है, जो एक दिन पहले ही सामने आया है. लेकिन अपने पहले ही विज्ञापन के लिए शाहिद कपूर की पत्‍नी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं.

दरअसल अपने इस नए विज्ञापन में मीरा ओले की एंटी एजिंग क्रीम के बारे में बात करती दिख रही हैं. इस ऐड में वह अपनी पहली बेटी मीशा के जन्‍म और इस दौरान शाहिद और उनके बीच बढ़ी नजदीकियों का जिक्र करती हैं. लेकिन प्रेग्‍नेंसी के बाद कैसे वह अपनी केयर इग्‍नोर कर रही थीं और मीशा के पहले जन्‍मदिन से एक महीने पहले उन्‍होंने इस क्रीम का इस्‍तेमाल किया, के बारे में वह अपने इस विज्ञापन में बताती हैं. इस ऐड को उन्होंने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. लेकिन अब मीरा इस विज्ञापन के लिए ट्रोल हो गई हैं.

इस ऐड के बाद ट्रोलर्स ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों ने मीरा के इस नए विज्ञापन पर कमेंट करते हुए लिखा कि ऐड में यूज किया गया प्रोडक्ट एक एंटी एजिंग क्रीम है पर मीरा तो सिर्फ 23 साल की हैं, तो उन्हें एंटी एजिंग क्रीम की जरूरत क्यों पड़ी. 40 की होगी तो क्या करेगी. इसके अलावा एक कमेंट में लिखा था कि बस 23 साल की उम्र में आपको ये एंटी एजिंग क्रीम इस्तेमाल करनी पड़ रही हैं, शर्म आनी चाहिए'.

mira rajput trolls
(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

इससे पहले मीरा और शाहिद की एक बेटी भी है जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा है. थोड़े समय के बाद मीरा अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़े