Shahid Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor के नाम पर लोगों ने किया पत्नी Mira Rajput को ट्रोल, कहा- 'इतनी मेहनत मत करो'
Advertisement

Shahid Kapoor की एक्स गर्लफ्रेंड Kareena Kapoor के नाम पर लोगों ने किया पत्नी Mira Rajput को ट्रोल, कहा- 'इतनी मेहनत मत करो'

Mira Rajput: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है जिसमें वो अपने दोनों बच्चों और उनकी नैनियों के साथ एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख लोग मीरा की तुलना करीना (Kareena Kapoor Khan) से करने लगे हैं.  

 

shahid-kareena

Kareena Vs Meera: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन की सबसे पॉपुलर स्टार वाइफ्स में से एक हैं. वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं जहां मीरा की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, कई बार मीरा को लोग ट्रोल भी कर चुके हैं जिसके अलग-अलग कारण हैं. एक बार लोगों ने मीरा की तुलना करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) से करते हुए उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया था. अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें मीरा को अपने बच्चों मीशा, जैन और उनकी दो नैनी के साथ देखा गया था. दरअसल, ये वीडियो साल 2018 का है जब मीरा पति शाहिद और दोनों बच्चों के साथ मुबंई एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. उनके साथ मीरा के बच्चों की दो नैनियां भी थीं. जैसे ही ये वीडियो सामने आया लोगों ने मीरा की तुलना शाहिद कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान से कर दी और खूब ट्रोल किया. 

करीना से की मीरा की तुलना

 आप भी इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि मीरा अपनी बेटी के साथ उसका हाथ पकड़े हुए चल रही हैं. दो नैनी देखकर लोगों ने मीरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. दो नैनी देख लोगों को करीना की याद आ गई. एक ट्रोलर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'करीना जैसा बनने की कितनी कोशिश कर रही हो लेकिन आप उनकी जैसी नहीं बन सकतीं!' इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा- 'अपने बच्चों को गोदी में नहीं ले सकती, सिर्फ एटिट्यूड दिखाना आता है'.

 

2015 में की थी शादी

 

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और करीना कपूर सालों पहले एक-दूसरे के साथ सीरियस रिलेशनशिप में थे. हालांकि, 5 साल के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. शाहिद से अलग होकर करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान (Saif ALi Khan) से शादी कर ली और शाहिद ने साल 2015 में मीरा राजपूत (Mira Rajput) से अरेंज मैरिज की. आज शाहिद और करीना दोनों ही अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ में बेहद खुद हैं. वहीं, बात करें करीना और शाहिद के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही करीना तब्बु और कृति सेनन के साथ फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी. इसके अलावा शाहिद आदित्य निम्बालकर की फिल्म 'बुल' में दिखाई देंगे. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news