Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत ने कर दिया कुछ ऐसा, बोले यूजर्स- आप करीना कपूर से...
Advertisement

Shahid Kapoor की पत्नी मीरा राजपूत ने कर दिया कुछ ऐसा, बोले यूजर्स- आप करीना कपूर से...

Mira Rajput Stylish look: शाहिद कपूर ने एक आम लड़की से शादी की लेकिन स्टाइल के मामले में मीरा राजपूत बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पीछे छोड़ते हुए नजर आ रही हैं.  

 

फोटो - सोशल मीडिया

Shahid Kapoor Wife: शाहिद कपूर ने बॉलीवुड से बिल्कुल दूर रही एक आम लड़की मीरा राजपूत (Mira Rajput) से शादी कर घर बसाया और अब दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. लेकिन मीरा हर बार अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ देती हैं. उन्हें देख लगता ही नहीं कि शादी से पहले तक उनका  बॉलीवुड से कोई लेना देना नहीं रहा है. बल्कि अपने ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती से वो हर किसी के दिल को छू जाती हैं. अब एक बार फिर हसीना ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग ना चाहते हुए भी उनकी तुलना करीना कपूर (Kareena Kapoor) से कर गए. 

फिर स्टाइल में दिखीं मीरा राजपूत
मीरा ना तो कोई एकट्रेस हैं और ना ही वो शो बिज की दुनिया से ज्यादा ताल्लुक रखती हैं. इसके बावजूद सोशल मीडिया पर अपने अंदाज को लेकर वो हमेशा ही छाई रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मीरा जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो उसे वायरल होते देर नहीं लगती. अब हाल ही में उनका लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में आ गया है. जिसमें वो मल्टीकलर थाई स्लीट ऑफ शॉल्डर ड्रेस में दिख रही हैं और कमाल की अदाएं दिखाते हुए छा गई हैं. 

इन तस्वीरों को देखकर फैंस उन पर फिर से दिल हार बैठे हैं. एक यूजर ने तो मीरा की तुलना शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर से कर दी. यूजर ने लिखा- अब करीना कपूर से लाख गुना अच्छे हो.

2015 में हुई शाहिद-मीरा की शादी
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी की थी. दोनों की अरेंज मैरिज थी जिसे परिवारवालों ने मिलकर तय किया था. शाहिद और मीरा भी मिले और दोनों ने एक दूसरे को पसंद कर लिया. जिसके बाद दिल्ली में हुई इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. अब दोनों 7 सालों से एक साथ हैं और दो बच्चों के माता-पिता भी बन चुके है. लेकिन मीरा को देखकर ये लगता ही नहीं कि वो दो बार मां बन चुकी हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news