तुर्की से हैक हुए शाहिद कपूर के इंस्‍टाग्राम-ट्विटर अकाउंट, हैकर्स निकले कैटरीना कैफ के दीवाने
Advertisement

तुर्की से हैक हुए शाहिद कपूर के इंस्‍टाग्राम-ट्विटर अकाउंट, हैकर्स निकले कैटरीना कैफ के दीवाने

कुछ दिन पहले ही, अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर का अकाउंट भी एक तुर्की हैकर ने ही हैक किया था. लेकिन उन्होंने अकाउंट पर सिर्फ गुप्त ट्वीट्स पोस्ट नहीं किए बल्कि सैनिकों और युद्धों की तस्वीरें भी साझा की थीं.

शाहिद कपूर और कैटरीना कैफ अभी तक किसी फिल्‍म में साथ नहीं नजर आए हैं. (फोटो साभार @shahidkapoor/Instagram)

नई दिल्‍ली: शाहिद कपूर के घर में एक नया सदस्य जुड़ गया है. वह बुधवार को ही एक बेटे के पिता बने हैं. लेकिन शाहिद के घर आई खुशियों के बीच एक अजीब घटना ने उन्‍हें परेशानी में डाल दिया है. दरअसल, तुर्की के एक हैकर ने शाहिद का इंस्टाग्राम और ट्वीटर अकाउंट हैक कर लिया है. हैकर ने अकाउंट पर कैटरीना कैफ की एक फोटो शेयर कर दी है. फोटो के नीचे कैप्शन लिखा 'I Love You, #KatrinaKaif'. हैकर की इस हरकत से ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि हैकर कैटरीना का जबरदस्त फैन है. हैकर ने शाहिद के अकाउंट पर लगातार तीन पोस्ट शेयर किए हैं.

यह सब तब शुरू हुआ जब शाहिद कपूर के ट्विटर और इंस्टाग्राम पर कई इंटरनेट यूर्जस को बहुत ही अजीब पोस्ट नजर आने लगीं. हैकर ने 'अलादाद्दीन खिलजी' के बारे में एक विचित्र ट्वीट पोस्‍ट किया. इस पोस्‍ट में तुर्की भाषा में लिखा गया था, “Raja Alaaddin Khilji aise barbar, janwar aur ha***i aadmi nahi thi jaise aap ko dikhai di! Kral Alladdin Halacı sizin gösterdiğiniz gibi barbar, hayvan ve şerefsiz bir adam değildi! Ayyildiz Tim...”

ये अजीबोगरीब ट्वीट देखने के बाद शाहिद के फैन्स में जैसे हड़कंप मच गया और एक के बाद एक फैन्स ने कई ट्वीट कर शाहिद को खबर दी कि उनका अकाउंट हैक हो गया है. इतना ही नहीं, शाहिद कपूर ने भी अपना अकाउंट हैक होने की बात साफ कर दी है. शाहिद के इंस्‍टाग्राम से अब ये सारे पोस्‍ट गायब हो चुके हैं. शाहिद ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में बताया कि उनका इंस्‍टाग्राम अब ठीक हो चुका है लेकिन ट्विटर पर अब भी काम चल रहा है और उनके फैंस किसी ट्वीट का जवाब न दें.

fallback
 
अजीब, है ना? बता दें कि कुछ दिन पहले ही, अभिषेक बच्चन और अनुपम खेर का अकाउंट भी एक तुर्की हैकर ने ही हैक किया था. लेकिन उन्होंने अकाउंट पर सिर्फ गुप्त ट्वीट्स पोस्ट नहीं किए बल्कि सैनिकों और युद्धों की तस्वीरें भी साझा की थीं. तीन दिन पहले ही कृति सेनन का भी इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक किया जा चुका है.

साल 2016 में उनकी पहली बेटी मीशा कपूर का जन्‍म हुआ था. उनकी पत्‍नी मीरा राजपूत ने मुंबई के हिंदूजा अस्‍पताल में बुधवार को ही एक बेटे को जन्‍म दिया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news