Shahrukh Khan ने उठाया एक और बड़ा कदम, एक्टर की दरियादिली पर फिर पिघला लोगों का दिल
Advertisement

Shahrukh Khan ने उठाया एक और बड़ा कदम, एक्टर की दरियादिली पर फिर पिघला लोगों का दिल

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के इस अपील के बाद लोग सोशल मीडिया पर फिर से उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने कोविड-19 महामारी के बीच फ्रंटलाइन स्वास्थ्य कर्मियों के लिए अन्य आवश्यक वस्तुओं के अलावा व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) और वेंटिलेटर में योगदान देने की अपील की है. शाहरुख खान के इस अपील के बाद लोग सोशल मीडिया पर फिर से उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में शाहरुख जिस प्रकार से बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं, लोगों को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा है. 

शाहरुख ने गुरुवार को मीर फाउंडेशन को टैग करते हुए ट्वीट किया, "आइए, कोरोनो वायरस के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे बहादुर स्वास्थ्य अधिकारियों और चिकित्सा टीमों का व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) में योगदान करके समर्थन करते हैं. थोड़ी सी मदद एक बड़ा काम कर सकती है."

अभिनेता के गैर-लाभकारी संगठन मीर फाउंडेशन पर एक लिंक भी साझा किया गया था, जिसे उन्होंने अपने ट्वीट में भी लिखा, "शाहरुख और हैशटैगमीरफाउंडेशन फ्रंटलाइन पर लड़ रहे स्वास्थ्य सैनिकों की सुरक्षा के लिए कार्यरत हैं. अब आप भी हमारे प्रयास का हिस्सा बन सकते हैं. हमारे क्राउडफंडिंग लिंक पर दान करें और हमें पीपीई किट लेने में मदद करें."

ये भी देखें-

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news