शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अमिताभ बच्चन से कहा, 'दादा जी घर चलिए'
Advertisement

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अमिताभ बच्चन से कहा, 'दादा जी घर चलिए'

आराध्या की बर्थडे पार्टी पर शाहरुख के बेटे से हुई अमिताभ की मजेदार मुलाकात, शेयर किए बिना रह नहीं पाए 

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अमिताभ बच्चन से कहा, 'दादा जी घर चलिए'

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का बात करने का अंदाज इतने अपनेपन वाला होता है कि हर किसी को वह अपने से लगने लगते हैं. लेकिन बॉलीवुड के किंग शाहरुख के छोटे बेटे अबराम तो इस मामले में सबसे आगे निकले. आराध्या की बर्थडे पार्टी पर शाहरुख के बेटे से हुई अमिताभ की मजेदार मुलाकात, जिसमें अबराम ने महानायक के दिल पर कब्जा कर लिया. 

उन्हें लगता है कि अमिताभ बच्चन उनके दादाजी हैं. इस बात को बिग बी ने बड़ी प्यारी सी तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वैसे तो अबराम हर तस्वीर में बड़े क्यूट दिखते हैं लेकिन महानायक के साथ वाली इस तस्वीर में तो अबराम का अंदाज बड़ा कमाल का नजर आ रहा है.  

fallback

दादाजी साथ क्यों नहीं रहते?
इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने बड़ी खूबसूरती से अबराम के कंफ्यूजन को जाहिर किया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'और यह अबराम हैं, शाहरुख के छोटे बेटे. जो सोचते हैं, विश्वास करते हैं और किसी भी संदेह के बिना पूरी तरह से आश्वस्त हैं, कि मैं उनके पिता का पिता हूं. और इस बात का आश्चर्य भी करते हैं कि शाहरुख के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते.'

अमिताभ और अबराम का यह रिश्ता भले ही खून का नहीं है, लेकिन इस पोस्ट में छलकता प्यार बता रहा है कि इनका प्यार किसी दादा पोते से कम भी नहीं है. अबराम जिस अपनेपन और प्यार से अबराम की तरफ देख रहे है वह नजर किसी पोते का हक  जताने वाली ही है. तो अब देखना यह है कि कब अबराम अपने दादाजी को अपने घर ले जाने में सफल होते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

You are such a trooper Stay cool friendsforever cool rockstar memories celebration instabirthday

A post shared by Shilpa Shetty Kundra  on

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने भी आराध्या की बर्थडे पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चन परिवार की जोरदार मस्ती सामने आई है.

 बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news