सनी लियोनी ही नहीं ये स्टार्स भी सेरोगेसी के जरिए बने Parents

ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब ने पेरेंट बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया हो. इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे इस तकनीक के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं.

सनी लियोनी ही नहीं ये स्टार्स भी सेरोगेसी के जरिए बने Parents

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में एक बार फिर मां बनी हैं और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर के दी. दरअसल, सनी और उनके पति डेनियल ने कुछ वक्त पहले एक बेटी को गोद लिया था. हालांकि, इस बार उन्होंने किसी बच्चे को गोद नहीं लिया बल्कि दोनों सेरोगेसी के जरिए पेरेंट्स बने हैं. सनी और डेनियल जुड़वा बेटों के माता पिता बने हैं और काफी खुश हैं. दोनों ने अपने परिवार की तस्वीर को शेयर किया है. सनी ने अपने बेटों का नाम अशर सिंह वेबर और नोहा सिंह वेबर रखा है. 

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड सेलेब ने पेरेंट बनने के लिए सेरोगेसी का सहारा लिया हो. इससे पहले भी कई बॉलीवुड सितारे इस तकनीक के जरिए पेरेंट्स बन चुके हैं. 

करण जौहर
फिल्ममेकर करण जौहर ने अपने पिता बनने की खुशखबरी पिछले साल दी थी. पिछले साल उन्होंने इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि वह सेगोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं. उन्होंने अपनी बेटी का नाम रूही और बेटे का नाम यश रखा. 

तुषार कपूर
साल 2016 में बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पिता बने. उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा और उनके बेटे का जन्म आईवीएफ और सेरोगेसी के जरिए हुआ है. 

सोहेल खान
सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा ने अपने दूसरे बच्चे के लिए सेरोगेसी को अपनाया. सोहेल और सीमा पहले से ही एक बेटे निरवान के पेरेंट्स हैं लेकिन 2011 में दोनों ने सेरोगेसी की तकनीक का सहारा लिया. सेरोगेसी से उनका एक बेटा योहान है.

आमिर खान
आमिर खान ने 2005 में किरण राव से दूसरी शादी की थी. जिसके बाद दोनों 5 दिसंबर 2011 को सेरोगेसी के जरिए बेटे आजाद राव खान के पेरेंट्स बने.

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान सुहाना खान और आर्यन के पिता है. हालांकि, कुछ वक्त पहले उन्होंने और गौरी ने सेरोगेसी की मदद से एक बार फिर पेरेंट्स बनने का फैसला लिया. शाहरुख और गौरी सेरोगेसी के जरिए अबराम के माता-पिता बने हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें