'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वजह से शाहरुख और अनुष्का की होगी स्पेशल एंट्री!

शाहरुख और अनुष्का कि सीरियल में ये स्पेशल एंट्री उनकी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन का एक हिस्सा है. ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है और फिल्म में भी अनुष्का की सगाई की अंगूठी खो जाती है और शाहरुख अनुष्का की अंगूठी ढूंढने में मदद करते हैं.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इस वजह से शाहरुख और अनुष्का की होगी स्पेशल एंट्री!
4 अगस्त को रिलीज होने वाली है शाहरुख और अनुष्का की 'जब हैरी मेट सेजल'

नई दिल्ली: फेमस टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी ने हाल ही में एक नया मोड़ ले लिया है. पहले तो ये कहानी कार्तिक और नायरा के ही इर्द-गिर्द घूम रही थी, लेकिन हाल ही में सीरियल की कहानी कार्तिक और नायरा से हट कर कीर्ती (मोहिना सिंह) और नक्श (ऋषि देव) के इर्द-गिर्द घूमने लगी है. दरअसल, सीरियल में जल्द ही कीर्ती और नक्श की शादी होने वाली है, जिसकी तैयारी काफी जोर-शौर से चल रही है और जल्द ही दोनों की सगाई होने वाली है.

गोयनका और सिंघानिया की बढे़गी मुश्किल

बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, सीरियल में सगाई के दिन सब कुछ अच्छे से हो रहा होता है, लेकिन अचानक गोयनका और सिंघानिया परिवार पर एक बहुत बड़ी मुश्किल आ जाती है. दरअसल, कीर्ती और नक्श की सगाई की अंगूठी खो जाती है और बिना अंगूठी के सगाई कैसे होगी? लेकिन आप लोग चिंता मत कीजिए, इसी पल सीरियल में शाहरुख और अनुष्का की एंट्री होती है और दोनों ही मिलकर नक्श और कीर्ती की सगाई की अंगूठी ढूंढने में मदद करते हैं. 

4 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि शाहरुख और अनुष्का कि सीरियल में ये स्पेशल एंट्री उनकी आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन का एक हिस्सा है. ये फिल्म 4 अगस्त को रिलीज होने वाली है और फिल्म में भी अनुष्का की सगाई की अंगूठी खो जाती है और शाहरुख अनुष्का की अंगूठी ढूंढने में मदद करते हैं. हालांकि, फिल्म में अनुष्का को अंगूठी मिलती है या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा.