बिहार के इस बच्चे के लिए Shahrukh Khan ने दिखाई दरियादिली, NGO के साथ मिलकर उठाया ये कदम
Advertisement

बिहार के इस बच्चे के लिए Shahrukh Khan ने दिखाई दरियादिली, NGO के साथ मिलकर उठाया ये कदम

हाल ही में अपनी मां की मृत्यु से बेखबर बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी मां के पार्थिव शरीर को उठाने की कोशिश कर रहा था.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) कोरोना काल में लोगों की मदद के लिए पीछे नहीं हट रहे हैं. उन्होंने अपना ऑफिस भी कोविड-19 पेशेंट के लिए दे दिया है. अभी हाल ही में किंग खान की दरियादिली नजर आई जब मीर फाउंडेशन की ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नन्हे बच्चे की तस्वीर को साझा किया गया है. 

साथ ही लिखा गया है कि मीर फाउंडेशन उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता है, जिन्होंने उन्हें उस बच्चे तक पहुंचाया है. बता दें, हाल ही में अपनी मां की मृत्यु से बेखबर बच्चे का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह अपनी मां के पार्थिव शरीर को उठाने की कोशिश कर रहा था. काफी दर्द भरा था जिसके बाद मीर फाउंडेशन इस बच्चे तक पहुंचने की कोशिश में लगा था और यही वजह है कि मीर फाउंडेशन ने इस बच्चे की जिम्मेदारी ली है और बच्चा अपने दादा दादी के साथ उनकी देखभाल में है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meer Foundation (@meerfoundationofficial) on

बता दें कि आरजेडी नेता संजय यादव ने कुछ समय पहले एक बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जो कि बहुत वायरल हुआ था, जिसके बाद से शाहरुख खान और उनकी टीम ने इस बच्चे से संपर्क साधने की कोशिश की और अब बच्चा अपने दादा दादी के साथ सुरक्षित है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news