Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan को हुई चिंता, Coronavirus को लेकर जाहिर किया डर

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर कोरोनावायरस को लेकर अपना डर जाहिर किया है और फैंस से सुरक्षित रहने की अपील की है. 

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan को हुई चिंता, Coronavirus को लेकर जाहिर किया डर
फाइल फोटो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के चलते देश में हर दिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए कई राज्यो में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है. वायरस से बड़े-बड़े सेलेब्स भी अछूते नहीं है. रोजाना किसी ना किसी एक्टर और एक्ट्रेस के संक्रमित होने की खबर सामने आ ही जाती है. अब सुहाना खान (Suhana Khan) ने भी वायरस को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है. 

सुहाना को हुई चिंता

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कोरोना वायरस की वजह से हो रहे नुकसान पर चिंता जाहिर की है. सुहाना ने बढ़ते हुए कोरोनावायरस केस का एक ग्राफ शेयर किया है. इस ग्राफ में मार्च 2020 से 19 अप्रैल, 2021 के बीच किस तरह तेजी से मामले बढ़े हैं उसकी संख्या दिखाई गई है. सुहाना खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, स्टे सेफ साथ ही दिल टूटने वाली इमोटिकॉन भी शेयर की है.

SUHANA

अपनी फिट बॉडी थी दिखाई

इससे पहले सुहाना (Suhana Khan) ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो बेडरूम में मिरर के सामने खड़े होकर फोटो क्लिक करती हई नजर आ रही थीं. सुहाना ने ग्रीन कलर का टॉप और डेनिम जींस पहनी हुई थी. सुहाना (Suhana Khan) की पतली कमर साफ दिखाई दे रही थी. 

जल्द कर सकती हैं डेब्यू

आपको बता दें कि सुहाना (Suhana Khan) फिलहाल न्यूयार्क में पढ़ाई कर रही हैं और वह जल्द ही अपने पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के  नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- क्या Salman ने तोड़ दिया No Kiss Rule? दिशा के साथ रोमांटिक होते दिखे दबंग खान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.