Shahrukh Khan ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, Satendra Jain ने जताया आभार

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने 500 Remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए हैं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satendra Jain) ने शाहरुख खान का आभार जताया हैं.  

Shahrukh Khan ने एक बार फिर जीता लोगों का दिल, Satendra Jain ने जताया आभार
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कोरोना सभी के लिए बड़ी मुसीबत बना हुआ है. ऐसे में अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों ने अपने-अपने स्तर पर आगे आकर लोगों की मदद की. सोनू सूद, अक्षय कुमार, बिग बी के साथ-साथ किंग खान यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी मदद का हाथ बढ़ाया. इनके अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार्स ने लोगों की मदद की. इसी बीच किंग खान ने एक बार फिर लोगों का दिल जीतने वाला काम किया है.   

शाहरुख का सत्येंद्र जैन ने जताया आभार
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने भी लगातार अपने स्तर पर कई बार दिल खोलकर लोगों की मदद की है. अब दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Satendra Jain) ने शाहरुख खान का आभार जताया वो भी एक नए काम के लिए. दरअसल, सतेंद्र जैन ने एक ट्वीट किया है.

सत्येंद्र जैन ने कही ये बात
सत्येंद्र जैन (Satendra Jain) ने अपने ट्वीट में बताया कि मुश्किल समय में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने दिल्ली को 500 Remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे. उनकी उस मदद की वजह से दिल्ली को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली है. सोशल मीडिया पर सतेंद्र जैन का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. हर कोई इस काम के लिए शाहरुख की तारीफ कर रहा है. कोई उन्हें मसीहा बता रहा है तो किसी को उनका फैन होने पर गर्व महसूस हो रहा है.

 

बता दें, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने इससे पहले भी कोरोना काल में बड़े स्तर पर मदद की है. जब महाराष्ट्र में कोरोना केस तेजी से फैला था तो उस समय शाहरुख खान ने अपने मुंबई वाले ऑफिस को एक क्वारंटीन सेंटर बनाने की अपील कर दी थी.

ये भी पढ़ें: आपने पहले कभी नहीं देखी होगी Shahrukh Khan की बहन के साथ ये Photo

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.