फैन्स शाहरुख खान पर लुटा रहे प्यार, 5 हजार से ज्यादा कोविड किट करेंगे डोनेट

पैन्डेमिक की वजह से इस बार शाहरुख ने फैंस से उनके घर 'मन्नत' के बाहर इकट्ठा न होने की अपील की है. इसलिए शाहरुख के फैन्स वर्चुअली उनका बर्थ डे मना रहे हैं.  

 फैन्स शाहरुख खान पर लुटा रहे प्यार, 5 हजार से ज्यादा कोविड किट करेंगे डोनेट
शाहरुख खान, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख के लिए यह दिन काफी खास है. शाहरुख के फैन्स इस दिन को एक उत्सव की तरह मनाते हैं. इस बार कोरोना की वजह से फैन शाहरुख के घर के बाहर तो बड़ी संख्या में नहीं पहुंचे, लेकिन उन्होंने अपने चहेते स्टार के लिए कुछ खास किया है. एक फैन ग्रुप ने 5,555 कोव‍िड किट्स डोनेट करने का ऐलान किया है. 

शाहरुख के इस फैनक्लब ने डोनेशन की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी है. इस कोविड किट में 5,555 मास्क, सैनिटाइजर और खाने की चीजे शामिल हैं. ट्विटर हैंडल पर फोटो भी शेयर की गई हैं. कोरोना संक्रमण को देखते हुए खान के फैन्स ने ये फैसला किया है. शाहरुख के फैन्स की इस काम के लिए काफी सराहना हो रही है. 

करोड़ों दिलों पर राज करने वाले अभिनेता शाहरुख खान ने कोरोना संक्रमण को देखते हुए अपने प्रशंसकों से गुजारिश की थी कि वे इस मुश्किल वक्त में उनके घर मन्नत के बाहर जमा न हों. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, 'मैं लोगों से गुजारिश करता हूं कि वे इस बार मन्नत के बाहर जमा न हो. मेरा जन्मदिन हो या कहीं भी...इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार.' फिर भी शाहरुख एक झलक पाने के लिए लोग पहुंच रहे थे, जिन्हें पुलिस समझा कर वापस भेज रही थी.

फिलहाल, लंबे समय से शाहरुख खान दुबाई में हैं, वहां वे अपनी टीम केकेआर को चियर करते स्टेडियम में देखे जाते हैं. उनकी टीम ने मैच जीत कर उन्हें पहले ही तोहफा दे दिया है. फैंस भी वर्चुअली अपने हीरो का जन्मदिन मना रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: गुरु रंधावा ने शाहरुख को उनके ही चॉकलेटी अंदाज में किया B'DAY विश, वीडियो हुआ VIRAL

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.