Kajol को प्यार करते-करते जब Shahrukh Khan ने उन्हें पटक दिया, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) ने साथ में कई फिल्में की हैं लेकिन एक फिल्म ऐसी रही जिसने कई रिकॉर्ड्स तोड़े. आज हम आपको 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से जुड़ा एक बेहतरीन किस्सा बताएंगे. 

Kajol को प्यार करते-करते जब Shahrukh Khan ने उन्हें पटक दिया, एक्ट्रेस रह गई थी हैरान
फाइल फोटो

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. इन दोनों ने साथ में कई बार काम किया और हर बार कमाल किया. पर्दे पर अगर शाहरुख और काजोल (Shahrukh Khan And Kajol) हों तो फिल्म का हिट होना भी तय है. आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताते हैं जब शाहरुख (Shahrukh Khan) ने जान बूझकर काजोल को गिरा दिया था. 

काजोल को नहीं था अंदाजा

'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक ऐसी फिल्म है, जिसने अपने समय में कई रिकॉर्ड्स तोड़े. इस फिल्म के हर सीन को फैंस ने खूब पसंद किया और खासतौर पर उस सीन को जब गाने के अंत में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नाचते हुए काजोल (Kajol) को बाहों में भरते हैं और फिर गिरा देते हैं. सीन को देखकर आपको लगेगा कि यह शायद स्क्रिप्ट का हिस्सा हो लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी इस सीन के बारे में काजोल (Kajol) को रत्ती भर भी अंदाजा नहीं था.

फराह खान ने किया था कोरियोग्राफ

फिल्म के एक गाने 'रुक जा ओ दिल दीवाने' की कोरियोग्राफी फराह खान (Farah Khan) ने की थी. इस गाने में दिखाया गया था कि शाहरुख काजोल के साथ फ्लर्टिंग करते नजर आते हैं और गाना खत्म होते ही वो काजोल को नीचे गिरा देते हैं. काजोल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें पता था कि गाना कैसे शूट होना है, उन्हें कैसे एक्सप्रेशन देने हैं लेकिन नीचे गिराने वाली बात उन्हें किसी ने नहीं बताई थी. काजोल ने कहा कि, 'फराह खान ने शाहरुख को अकेले में कहा था कि तुम काजोल के साथ डांस करते करते हुए उसे बाहों में भर लेना और फिर उसे नीचे गिरा देना, लेकिन उसको बताना नहीं. ऐसे में जब सीन शूट हुआ तो शाहरुख ने अचानक ऐसा ही किया और मैं एकदम अवाक रह गई. ऐसे में इस सीन को काफी पसंद किया गया क्योंकि मेरे एक्सप्रेशन्स बिलकुल नेचुरल निकले थे'.

 

 

साथ में की कई फिल्में

शाहरुख और काजोल (Shahrukh Kajol Film) की हिट जोड़ी बाकी फिल्मों में भी जबरदस्ट हिट हुई. डीडीएलजे के अलावा शाहरुख और काजोल 'कुछ कुछ होता है', 'बाजीगर', 'कभी खुशी कभी गम', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Milind Soman का प्लाज्मा लेने से डॉक्टर्स ने किया इंकार, मायूस होकर लौटे घर 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.