फैंस ने पूछा- PM Fund में कितना किया डोनेट?, तो Shahrukh Khan से मिला ऐसा जवाब

फैंस इस #AskSRK सेशन में शाहरुख खान से कई तरह के सवाल करते रहे और बॉलीवुड के किंग खान ने हर सवाल का बड़े ही संयम से जवाब दिया.

फैंस ने पूछा- PM Fund में कितना किया डोनेट?, तो Shahrukh Khan से मिला ऐसा जवाब
बॉलीवुड के किंग खान आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते हुए लॉकडाउन के बाद से बॉलीवुड सितारों की सोशल मीडिया पर चहल पहल बढ़ गई हैं. इसी बीच शाहरुख खान ने भी ट्विटर पर आस्क शाहरुख खान (Ask Shahrukh khan) सेशन में अपने फैंस के साथ ट्वीट के जरिए बातचीत की. फैंस इस #AskSRK सेशन में शाहरुख खान से कई तरह के सवाल करते रहे और बॉलीवुड के किंग खान ने हर सवाल का बड़े ही संयम से जवाब दिया. शाहरुख से एक फैन ने इसी बीच पूछा कि पीएम केयर फंड में उन्होंने कितने पैसे दान दिए हैं. 

शाहरुख खान ने पीएम केयर फंड में जो डोनेशन दिया है उसका उन्होंने खुलासा नहीं किया है, इसी बात को लेकर उनके एक फैन ने उनसे सवाल कर दिया जिस पर शाहरुख ने लिखा, 'सच में खजानची है क्या.' शाहरुख खान ने यहां पर डोनेट किए गए पैंसो का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन मजेदार जवाब देकर फैन का मुंह जरूर बंद कर दिया. इतना ही नहीं कई फैन ने तो शाहरुख से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में भी सवाल किया कि वो अब अगली किस फिल्म में नजर आएंगे. शाहरुख ने इस भी मजेदार जवाब दे दिया. 

आज सलमान खान का कोरोना वायरस पर गाना प्यार करोना रिलीज हुआ है जिस पर एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया कि उन्हें सलमान भाई का गाना कैसा लगा, इस पर शाहरुख ने जवाब में लिखा, 'वो बेहतरीन सिंगल और सिंगर हैं.' आपको बता दें शाहरुख खान #AskSRK के माध्यम से कई बार अपने फैंस से ट्विटर पर मुखातिब होते हैं और उनके सवालों का जवाब देते हैं. आपको बता दें, बॉलीवुड के किंग खान साल 2018 में फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे, वहीं अब वो अगली किस फिल्म में दिखाई देंगे इसका अभी तक उन्होंने खुलासा नहीं किया है. 

ये भी देखें-

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें