शाहरुख खान ने खोला अपने लाडले का यह राज, फैन्स से कहा- अबराम को मत बताना!
Advertisement

शाहरुख खान ने खोला अपने लाडले का यह राज, फैन्स से कहा- अबराम को मत बताना!

शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मेरा सनशाइन आज पांच साल का हो गया लेकिन वह सोचता है कि वह नौ साल का है. अगर आप उससे मिलें तो कृपया उसे यह न बताएं.

शाहरुख खान ने खोला अपने लाडले का यह राज, फैन्स से कहा- अबराम को मत बताना!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के नन्हे शहजादे अबराम 27 मई को 5 साल के हो गए. इस मौके पर शाहरुख खान ने अपने बेटे की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. गौरतलब है कि शाहरुख खान की तरह उनके बेटे के भी कई लोग फैन हैं और अबराम भी स्टार  किड्स की लिस्ट में फेमस स्टार किड हैं. शाहरुख खान का मानना है कि बच्चों को खुद की आवाज सुननी चाहिए और अपने सपनों पर भरोसा रखना चाहिए. शाहरुख के तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम हैं. अबराम रविवार को पांच चाल के हो गए. इस मौके पर शाहरुख (52) ने अपने सबसे छोटे बेटे की तस्वीर साझा की जिन्हें वह अपना 'सनशाइन' कहते हैं. 

शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, "मेरा सनशाइन आज पांच साल का हो गया लेकिन वह सोचता है कि वह नौ साल का है. अगर आप उससे मिलें तो कृपया उसे यह न बताएं. बच्चों को अपनी खुद की आवाज सुननी चाहिए, अपनी बात कहनी चाहिए और अपने छोटे-छोटे सपनों पर विश्वास करना चाहिए. और हां, अपने पापा को बार-बार गले लगाना चाहिए." 

शाहरुख ने गौरी के साथ 1991 में शादी की थी. उनके एक बेटा आर्यन और बेटी सुहाना हैं. 2013 में वे सरोगेसी के जरिए जन्मे अपने तीसरे बच्चे अबराम के माता-पिता बने थे. गौरतलब है कि, इससे पहले गौरी ने भी अबराम की प्यारी सी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने नन्हे शहजादे को जन्मदिन की बधाई दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news