250 करोड़ में बनेगी Shahrukh khan की Action Film, Career में करेंगे सातवीं बार Double Role
Advertisement

250 करोड़ में बनेगी Shahrukh khan की Action Film, Career में करेंगे सातवीं बार Double Role

निर्देशक एटली कुमार 250 करोड़ की लागत से मेगा एक्शन मूवी बनाने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के बादशाह Sharukh khan डबल रोल में नजर आएंगे.  

शाहरुख खान और एटली कुमार  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इस समय Shahrukh khan  यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनीवर्स की फिल्म ‘पठान’ (pathan) की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद शाहरुख खान निर्देशक एटली कुमार (atlee kumar) की एक्शन फिल्म शुरू कर सकते हैं. आपको बता दें कि यह वही फिल्म है जिसके चलते अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) को अपनी डबल रोल (Double Role) वाली फिल्म बंद करनी पड़ी, क्योंकि शाहरुख एटली के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म की कहानी करीब करीब वही है. जिस कहानी पर सिद्धार्थ (Sidharth) की फिल्म बनने जा रही थी. इस फिल्म को लेकर शाहरुख (shahrukh) की कंपनी रेड चिलीज और देश की शीर्ष फिल्म निर्माण कंपनियों में से एक के बीच बातचीत अंतिम दौर में पहुंच चुकी है.

  1. शाहरुख खान करेंगे डबल रोल 
  2. शाहरुख खान करेंगे मेगा एक्शन फिल्म
  3.  शाहरुख खान को पसंद डबल रोल वाली फिल्में

Shahrukh करेंगे Double Role

मिली जानकारी के अनुसार Shahrukh Khan ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के चर्चित निर्देशक एटली की जिस फिल्म को हरी झंडी दी है, उसमें उनका डबल रोल है. ऐसी ही एक फिल्म ‘थाडम’ दक्षिण भारत में रिलीज हो चुकी है, जिसमें लीड रोल अरुण विजय ने किया था.एटली की फिल्म की कहानी क्या है, इसका खुलासा तो नहीं हुआ है पर शाहरुख का इस फिल्म में डबल रोल है, ये खबर पक्की है.

फैंस का बढ़ा क्रेज

आपको बता दें कि शाहरुख खान को डबल रोल वाली फिल्मों में शुरू से दिलचस्पी रही है. महेश भट्ट निर्देशित फिल्म ‘डुप्लीकेट’ के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने डबल रोल वाली तीन सुपरहिट फिल्में ‘करण अर्जुन’, ‘डॉन’ और ‘ओम शांति ओम’ की हैं, हालांकि इसके बाद रिलीज हुई शाहरुख की डबल रोल वाली दोनों फिल्में ‘रा वन’ और ‘फैन’ फ्लॉप रहीं, लेकिन अब वह एटली की एक्शन फिल्म में डबल रोल करने जा रहे हैं. जिसको लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. 

यह भी पढ़ेंः Sanjay Dutt ने Maanayata संग यूं मनाई 13 वीं सालगिराह, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news