'एक था टाइगर' में सलमान खान नहीं ये एक्टर करने वाले थे रोल, फिर हुआ कुछ यूं
Advertisement

'एक था टाइगर' में सलमान खान नहीं ये एक्टर करने वाले थे रोल, फिर हुआ कुछ यूं

'एक था टाइगर' सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ की बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ के लिए सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि यह फिल्म मूल रूप से शाहरुख खान को ऑफर की गई थी? फिल्म को बनाने वाले यशराज फिल्म्स ने इस भूमिका के लिए शाहरुख खान से संपर्क किया था.

  1. 'एक था टाइगर' सलमान खान और कैटरीना कैफ के लिए बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई
  2. इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया था
  3. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हुई

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फल्मों में 'डॉन’ जैसी भूमिका निभा चुके थे. इसके अलावा वह यशराज फिल्म्स की दूसरी फिल्म 'जब तक है जान' की तैयारी कर रहे थे, जो 2012 में ही रिलीज हुई थी. एसआरके (SRK) ने एक इंटरव्यू में 'एक था टाइगर' के ऑफर की पुष्टि की थी. अभिनेता ने कहा कि उनके पास 'एक था टाइगर' में काम करने की डेट नहीं थीं, इस वजह से उन्होंने सलमान खान के नाम की सिफारिश की और ये फिल्म सलमान खान के लिए एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई.

शाहरुख खान ने यह भी कहा कि उन्हें फिल्म ना करने का कोई पछतावा नहीं है. इस फिल्म से सलमान और कैटरीना की दोस्ती कबीर खान के साथ शुरू हुई और आगे चलकर सलमान खान ने कबीर खान के साथ 'बजरंगी भाईजान' और 'ट्यूबलाइट' जैसी फिल्में बनाईं. इस बीच कैटरीना कैफ ने कबीर खान की फिल्म 'फैंटम' में काम किया, जिसमें मुख्य भूमिका में सैफ अली खान थे.

'टाइगर’अब एक फ्रेंचाइजी फिल्म है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'टाइगर जिंदा है', 22 दिसंबर 2017 को रिलीज हुई. खबरों की मानें तो सलमान खान 'टाइगर 3' के लिए भी तैयारी कर रहे हैं, हालांकि अभिनेता ने अभी तक इसके लिए आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Trending news