Gauri Khan: बिना शाहरुख इतने हॉट अंदाज में निकलीं गौरी खान, बेटी को भी छोड़ दिया पीछे
Advertisement

Gauri Khan: बिना शाहरुख इतने हॉट अंदाज में निकलीं गौरी खान, बेटी को भी छोड़ दिया पीछे

Gauri Khan Hot Look: गौरी खान हाल ही में हॉट लुक में नजर आईं. उन्होंने ब्लैक ड्रेस में खूब कहर ढाया है. गौरी खान के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

Gauri Khan, Shahrukh Khan

Gauri Khan Video: शाहरुख खान इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में अपने कैमियो के लिए खूब चर्चा में हैं. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में उनके रोल को खूब पसंद किया जा रहा है. लेकिन इस बीच एक्टर की खूबसूरत पत्नी और भी ज्यादा हॉट होती जा रही हैं. गौरी खान (Gauri Khan) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. गौरी खान की ब्लैक ड्रेस उन पर खूब फब रही है और ऊपर से उनका कॉन्फिडेंस भी उनकी पर्सनैलिटी को और निखार रहा है. गौरी खान के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और इसी वजह से उनके इस लुक को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

गौरी का लुक

गौरी खान का हाल ही में एक हॉट लुक सामने आया है, जिसमें वो ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं. गौरी की ये ड्रेस स्ट्रैपी है और थोड़ी डीपनेक भी है. गौरी की ड्रेस के बीच ट्रांसपैरेंट पैनल है, जिसे देखकर लोगों को लगा कि उन्होंने क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहनी हुई है. लेकिन ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि गौरी ने पूरी एक ड्रेस पहनी हुई है.  उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट नेक पीस के साथ पेयर किया था. लुक की बात करें तो गौरी ने न्यूड मेकअप किया हुआ था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

बेहद सफल हैं गौरी

52 साल की गौरी खान आज के समय में गौरी खान मिसेज गौरी शाहरुख खान से आगे अपनी पहचान बना चुकी हैं. उन्हें अपनी पहचान के लिए शाहरुख के नाम की जरूरत नहीं है. एक जिम्मेदार मां और समर्पित पत्नी होने के साथ-साथ गौरी कामयाब बिजनेस वुमन भी हैं. शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले वो होम प्रोडक्शन फिल्मों को प्रोड्यूस करती हैं, साथ ही अपना इंटीरियर डेकोरेशन का बिजनेस चलाती हैं. 2018 में फॉर्च्यून मैगजीन ने उन्हें 50 मोस्ट पॉवरफुल वुमन की लिस्ट में शामिल किया था. 

महामारी की दौरान की खूब कमाई

करण जौहर (Karan Johar), शाहरूख खान और गौरी खान ने एक फेमस शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2' में शिरकत की थी. जिसमें उनकी लाइफ से जुड़े कई किस्सों पर बातें हुईं. इसी दौरान करण जौहर ने शो एंकर महीप कपूर को बताया कि शाहरुख खान ने उन्हें एक बार बताया था की कोरोना महामारी के दौरान उनके घर में बस एक पैसा कमाने वाली मेंबर गौरी ही थीं. करण ने कहा, 'शाहरुख ने बताया था कि महामारी के दौरान उनके घर में पैसा कमाने वाली एक मात्र सदस्य गौरी हैं. उनके (गौरी) चार्टर्ड एकाउंटेंट ने शाहरुख को फोन किया और कहा कि आप अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते, वह इस समय घर में एकमात्र लाभदायक सदस्य हैं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news