• 542/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    349बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    89कांग्रेस+

  • अन्य

    104अन्य

इस बार सलमान खान की 'दबंग 3' होगी खास, फिल्म में शाहरुख भी मचाएंगे धमाल?

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में शाहरुख केमियो करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में कुछ फ्लैशबैक सीन दिखाए जाएंगे, जिसमें सलमान की जर्नी को दर्शाया जाएगा कि कैसे वह रोबिनहुड बने. इस दौरान सलमान को एक शख्स काफी मदद करता है. अब सलमान चाहते हैं कि उसी शख्स का किरदार शाहरुख खान निभाएं. 

इस बार सलमान खान की 'दबंग 3' होगी खास, फिल्म में शाहरुख भी मचाएंगे धमाल?
सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इसके साथ ही वह अपनी दूसरी फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग को भी लेकर काफी बिजी हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी बात सामने आ रही है. खबर है कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में शाहरुख खान की भी एंट्री हो सकती है. गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों से सलमान और शाहरुख की दोस्ती में काफी मजबूती देखी जा रही है. दोनों ही एक्टर आए दिन साथ नजर आ ही जाते हैं, अब चाहे वह रील लाइफ हो या फिर रियल लाइफ.

फिल्म में कुछ फ्लैशबैक सीन दिखाए जाएंगे
हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' में शाहरुख केमियो करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म में कुछ फ्लैशबैक सीन दिखाए जाएंगे, जिसमें सलमान की जर्नी को दर्शाया जाएगा कि कैसे वह रोबिनहुड बने. इस दौरान सलमान को एक शख्स काफी मदद करता है. अब सलमान चाहते हैं कि उसी शख्स का किरदार शाहरुख खान निभाएं. 

हालांकि यह पहली बार नहीं होगा जब सलमान की फिल्म में शाहरुख नजर आएंगे. जब से इन दोनों के बीच दोस्ती हुई है, दोनों ही अक्सर अपनी-अपनी फिल्मों में एक दूसरे को केमियो के रूप पर्दे पर लाते हैं. इससे पहले सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख ने एक मैजिशियन के रूप में केमियो किया था. तो वहीं, शाहरुख की फिल्म 'जीरो' में सलमान खान एक गाने में नजर आए थे, जिस पर दोनों जमकर डांस करते हुए भी दिखे थे. फिलहाल सलमान की फिल्म 'भारत' 5 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. इस फिल्म एक बार फिर कैटरीना और सलमान की जोड़ी दर्शकों को देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें