close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान!

फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं.

'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे शाहरुख खान!
फिल्म में बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान भी केमियो करने वाले हैं.

नई दिल्ली: इस साल क्रिसमस के मौके पर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मों रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अमिताभ बच्चन की 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' का मुकाबला सलमान की 'दबंग 3' से होने जा रहा था, लेकिन बाद में 'ब्रह्मास्त्र' के निर्माताओं ने इसकी रिलीज 2020 की गर्मियों तक टाल दी. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी केमियो करने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख का गेस्ट एपिरिएंस में नजर आएंगे. बता दें, फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के अनुसार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में शाहरुख खान भी केमियो करने वाले हैं. खबरों की मानें तो वह इस साल के अंत तक अपनी शूटिंग शुरू कर देंगे. आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म 'जीरो' में अभिनय करने वाले शाहरुख से यह उम्मीद की जा रही है कि वह कल यानि 2 नवंबर, 2019 को अपने जन्मदिन पर यह घोषणा कर सकते हैं.

फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकार हैं. इसी फिल्‍म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर कपूर के बीच भी नजदीकियां आई हैं. इस फिल्म में अमिताभ पहली बार आलिया और रणबीर के साथ नजर आएंगे. फिल्म का एक हिस्सा इजरायल के तेल अवीव में फिल्माया गया है जबकि इसका एक बड़ा हिस्‍सा बुल्‍गेरिया में भी फिल्‍माया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें