एसिड अटैक पीड़िता की शादी पर शाहरुख खान ने की मदद, दरियादिली के कायल हुए फैंस

शाहरुख खान मीर फांउडेशन के जरिए हमेशा ही एसिड अटैक सरवाइवर्स की मदद के लिए आगे आते हैं...

एसिड अटैक पीड़िता की शादी पर शाहरुख खान ने की मदद, दरियादिली के कायल हुए फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'किंग' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) रुपहले पर्दे पर ही नहीं बल्कि अपनी रियल लाइफ में भी हीरोपंती वाले काम करने में पीछे नहीं रहते. वह अपने सामाजिक जीवन के साथ साथ अपनी दरियादिली के लिए भी पहचाने जाते हैं. एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है कि लोग शाहरुख खान के कायल हो गए हैं. 

शाहरुख खान मीर फांउडेशन के जरिए हमेशा ही एसिड अटैक सरवाइवर्स की मदद के लिए आगे आते हैं. ऐसे में उन्होंने अब एक एसिड अटैक सरवाइवर की शादी में ममद करके एक मिसाल पेश की है. शाहरुख की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. देखिए यह तस्वीरें...

शाहरुख खान ने अपने ट्विटर एकांउट के जरिए एसिड अटैक पीड़िता को उनकी शादी पर बधाई दी है और उनके जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं. शाहरुख खान ने ट्विटर पर एसिड अटैक सर्वाइवर के लिए एक मैसेज भी लिखा है.

शाहरुख खान ने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी की नई जर्नी शुरू करने के लिए बधाई. भगवान करे तुम्हारी जिंदगी प्यार, रोशनी और हंसी से भरी हो. आप दोनों एक दूसरे की दुगनी खुशी का कारण बनें.'

बता दें कि शाहरुख खान एसिड अटैक सरवाइवर्स के रिहेबिलेशन सेंटर के साथ जुड़े हुए हैं जहां वह मेडिकल ट्रीटमेंट में सहयोग करते हैं. साथ ही पीड़िताओं के साथ टाइम भी बिताते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें