गौरी के लिए शाहरुख खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शादी के पूरे हुए 28 साल

आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'जीरो' में नजर आए शाहरुख का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. 

गौरी के लिए शाहरुख खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, शादी के पूरे हुए 28 साल
शाहरुख खान आने वाले एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर सकते हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने शुक्रवार को अपनी शादी की 28वीं सालगिरह के मौके पर अपनी पत्नी गौरी खान (Gauri khan) के लिए एक भावात्मक पोस्ट लिखा. शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "हमेशा यही लगता है कि जैसे यह कल की ही बात हो.. लगभग तीन दशक और तीन बच्चे. मेरे द्वारा बताई गई सभी परी कथाओं से परे, यह उतनी ही खूबसूरत है जितना कि हो सकता है."

शाहरुख ने शेयर की तस्वीर
शाहरुख ने इसके साथ अपनी और गौरी की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर भी साझा की. शाहरुख ने 25 अक्टूबर, 1991 में गौरी से शादी की थी, दोनों के तीन बच्चे भी हैं-आर्यन, सुहाना और अब्राम. दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी. बॉलीवुड में काम की बात करें तो पिछले दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख के प्रशंसकों को उनकी आगामी फिल्म का इंतजार है. 

बता दें, आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'जीरो' में नजर आए शाहरुख का कहना है कि वे आगामी एक या दो महीने में अपनी अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि वे फिलहाल दो, तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में इस बात का जिक्र किया गया था कि शाहरुख यशराज फिल्म्स के 'धूम 4' में नजर आ सकते हैं. एक अन्य अफवाह ये थी कि अभिनेता क्वेंटिन टारानटिनोस के 'किल बिल' के हिंदी रीमेक में अभिनय करने वाले हैं. वहीं एक अन्य रिपोर्ट में शाहरुख के 'डॉन 3' की तैयारी में लगे होने की बात कही गई थी. अन्य लोगों का कहना है वे अली अब्बास जफर या फिर राजकुमार हिरानी के साथ किसी परियोजना पर काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें